PHOTOS: ऐतिहासिक WTC Final में भारत को समर्थन देने के लिए साउथैंप्टन पहुंचा ये बॉलीवुड स्टार

India vs New Zealand: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल देखने के लिए बॉलीवुड एक्‍टर आफताब शिवदासानी साउथैम्‍प्‍टन में हैं। उन्‍होंने ट्विटर के जरिये इसकी जानकारी दी है।

aftab shivdasani
आफताब शिवदासानी 

मुख्य बातें

  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में खेला जा रहा है विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल
  • आफताब शिवदासानी ने एजेस बाउल मैदान से फोटोज शेयर की
  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ा

साउथैम्‍प्‍टन: भारत (India) और न्‍यूजीलैंड (New Zealand) के बीच बहुप्रतीक्षित विश्‍व टेस्‍ट चैंपियन‍शिप (World Test Championship) फाइनल का क्रेज फैंस में जबर्दस्‍त देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ समय से इस मुकाबले ही चर्चा दुनियाभर में हो रही है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण साउथैम्‍प्‍टन के एजेस बाउल स्‍टेडियम में दर्शकों की संख्‍या सीमित है, वरना इस मुकाबले का साक्षी ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग बनना चाहते। बहरहाल, बॉलीवुड का एक स्‍टार इस मैच का साक्षी बनने में कामयाब हुआ, जिसने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह हैं- आफताब शिवदासानी। 

आफताब शिवदासानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साउथैम्‍प्‍टन स्‍टेडियम से फोटोज शेयर की और भारतीय टीम के प्रति समर्थन जाहिर किया। बालीवुड एक्‍टर ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'यहां अपने देश का समर्थन करना खुशी और सम्मान की बात है।'

ध्‍यान हो कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल देखने के लिए 4,000 दर्शकों को मैदान में आने की इजाजत मिली है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मुकाबले का फैंस में इतना क्रेज है कि एक टिकट दो लाख रुपए तक बिक रहा है।

बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पहले दिन का बारिश की भेंट चढ़ गया। फैंस की उम्‍मीदों पर मौसम ने ऐसा पानी फेरा कि टॉस तक नहीं हो पाया। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच शनिवार को अब मुकाबला तय समय से आधा घंटे पहले शुरू होगा। 

भारत की प्‍लेइंग XI

बीसीसीआई ने गुरुवार को आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए भारत की शीर्ष एकादश (प्‍लेइंग-11) की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। 

विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे (उप-कप्‍तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्‍मद शमी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर