IND vs NZ 2nd Test: भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट से पहले आई फैंस को निराश करने वाली खबर

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 01, 2021 | 23:09 IST

IND vs NZ 2nd Test, Mumbai rain forecast: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। लेकिन इस मैच से पहले फैंस के लिए एक निराशाजनक खबर आ रही है।

Wankhede Stadium Mumbai
वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई (BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट - मुंबई
  • दूसरे टेस्ट से पहले आई चिंताजनक खबर
  • क्या मुंबई टेस्ट में मौसम करेगा परेशान?

IND vs NZ 2nd Test Mumbai weather report: मुंबई का बेमौसम का मानसून भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन के खेल में खलल डाल सकता है और बारिश के कारण वानखेड़े स्टेडियम की पिच के गेंदबाजों के अनुकूल होने की उम्मीद है। बुधवार को पूरे दिन बारिश के कारण दोनों टीमों को अपने ट्रेनिंग सत्र रद्द करने के लिए बाध्य होना पड़ा।

गुरुवार को भी बारिश की भविष्यवाणी की गई है और आउटफील्ड गीली रहेगी। भारतीय टीम ऐसे में बांद्रा कुर्ला परिसर मैदान जाएगी जहां इंडोर अभ्यास की सुविधा है जबकि वानखेड़े स्टेडियम में ऐसा नहीं है। वानखेड़े स्टेडियम की पिच पर बिलकुल भी घास नजर नहीं आ रही है जिससे धीमे गेंदबाजों को मदद मिल सकती है।

शुक्रवार से होने वाले टेस्ट में हालांकि वानखेड़े की पिच से तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों को मदद मिलने की उम्मीद है। लगातार बारिश के कारण पिच को ढककर रखा गया है जिसके कारण सतह के नीचे काफी नमी होगी। अतिरिक्त नमी से निश्चित तौर पर तेज गेंदबाजों को कानपुर से अधिक मदद मिलेगी लेकिन इस तरह के विकेट से स्पिनरों को भी काफी टर्न मिलेगा। शुक्रवार को बारिश की भविष्यवाणी है लेकिन दोनों टीमें विशेषकर भारत प्रार्थना करेगा कि दूसरे से पांचवें दिन मौसम का खलल नहीं हो।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर