दिल का कनेक्‍शन: शादी में क्रिकेट एक्‍शन की लाइव स्‍ट्रीमिंग! जमकर शेयर हो रही ये फोटो

IND vs ENG: मेहमान और परिवार सदस्‍यों को शादी और मैच देखने में से किसी एक चीज को चुनना नहीं पड़ा क्‍योंकि उन्‍हें दोनों चीजें एकसाथ देखने को मिल रही थीं।

live streaming of india vs england chennai test in wedding
शादी में भारत बनाम इंग्‍लैंड टेस्‍ट की लाइव स्‍ट्रीमिंग  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई में एक परिवार ने शादी के दौरान भारत बनाम इंग्‍लैंड की लाइव स्‍ट्रीम चलाई
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में पहला टेस्‍ट चल रहा है
  • परिवार सदस्‍यों और मेहमानों को शादी या मैच में से एक चीज नहीं चुनना पड़ी

चेन्‍नई: भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता तो सभी को अच्‍छी तरह पता है और अब शायद यह कहने की भी जरूरत नहीं कि भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है। इतने सालों में कई बार ऐसे वाकये देखने को मिले, जब लोगों ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर को खेलते देखने के लिए टीवी या फोन स्‍क्रीन पर कुछ अनोखा काम किया। अब इसी तरह की एक घटना का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ डाई-हार्ड फैंस ने शादी के दौरान भारत-इंग्‍लैंड पहले टेस्‍ट की लाइव स्‍ट्रीमिंग साथ चलाई।

बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है। मेहमानों और परिवार के सदस्‍यों के पास शादी या लाइव मैच देखने में से कोई एक विकल्‍प बचा ही नहीं। उन्‍हें दोनों चीजें एकसाथ देखने को मिली। शादी में लाइव स्‍ट्रीमिंग की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। बीसीसीआई से जुड़े एक सदस्‍य ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर इसकी फोटो शेयर की और ध्‍यान दिलाया कि शादी में अब से स्‍ट्रीमिंग जरूर चलाना चाहिए।

अश्विन का कमाल, मुकाबला रोमांचक

बहरहाल, मैच की बात करें तो भारत-इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट काफी रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। टीम इंडिया को आखिरी दिन जीत के लिए 381 रन की दरकार है जबकि इंग्‍लैंड की टीम जीत से 9 विकेट दूर हैं। मंगलवार को टेस्‍ट का आखिरी दिन है और ऐसे में दोनों टीमों के बीच घमासान देखने को मिल सकता है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने वाली इंग्‍लैंड की पहली पारी 578 रन पर सिमटी थी।

इसके जवाब में भारत की पहली पारी 337 रन पर ढेर हुई। इस तरह मेहमान टीम को पहली पारी के आधार पर 241 रन की बढ़त मिली। इसके बाद रविचंद्रन अश्वि (6 विकेट) की फिरकी के जादू में इंग्लिश बल्‍लेबाजों ने दूसरी पारी में सरेंडर किया और 178 रन पर ऑलआउट हुई। इस तरह भारत को 420 रन का लक्ष्‍य मिला। भारत ने चौथे दिन स्‍टंप्‍स के समय 13 ओवर में एक विकेट खोकर 39 रन बना लिए हैं। शुभमन गिल 15* और चेतेश्‍वर पुजारा 12* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर