ऑनलाइन स्कैंडल को लेकर इमाम उल हक ने तोड़ी चुप्पी, पाकिस्तान बोर्ड से मांगी माफी

क्रिकेट
Updated Jul 30, 2019 | 09:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने 7 से 8 लड़कियों के साथ अफेयर में शामिल होने के आरोपों को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

Imam Ul Haq
इमाम उल हक  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इमाम उल हक पर 7 से 8 लड़कियों के साथ अफेयर के आरोप
  • पीसीबी ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था
  • अब इमाम ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है

कराची: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक ने 7 से 8 लड़कियों के साथ अफेयर में शामिल होने के आरोपों को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। इंजमाम उल हक के भांजे इमाम-उल-हक ने कई महिलाओं के साथ अफेयर में शामिल होने के लिए बिना शर्त माफी मांगी है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगाकर छोड़ दिया है। एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा इमाम पर आरोप लगाए गए थे कि वो एक साथ कई लड़कियों को धोखा दे रहे हैं और इस संबंध में यूजर ने इमाम की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी वायरल कर दिए थे।

इमाम, जो कि पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाजा हैं, उनकी टीम में जगह को लेकर अक्सर सवाल खड़े किए जाते रहे हैं। इमाम पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी बल्लेबाज इंजमाम उल हक के भांजे हैं और उन पर ये आरोप लगाए जाते हैं कि उनको टीम में उनके मामा द्वारा लाया गया है। ऐसे में इस विवाद में उनके शामिल होने से उनके करियर पर ग्रहण लग सकता था, लेकिन उनके माफी मांगने के बाद मामला शांत होता दिख रहा है।

पीसीबी के एमडी मीम खान ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा, 'इमाम को अपनी गलती का पछतावा है और जो कुछ भी हुआ उसने उसके लिए माफी मांगी है। लेकिन हमने उसे स्पष्ट शब्दों में बताया है, हालांकि यह उनका निजी मामला है लेकिन हम अपने खिलाड़ियों से नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करने की उम्मीद करते हैं।'

वसीम ने कहा कि बोर्ड ने मामले को गंभीरता से देखा है और इसके बारे में इमाम से बात की है। वसीम ने कहा, 'हम किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत मामलों पर टिप्पणी करना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि हमारे केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी भी पाकिस्तान क्रिकेट और पाकिस्तान के राजदूत होने के नाते अधिक जिम्मेदारी दिखाएंगे। उम्मीद है कि हम ऐसी घटनाओं को दोबारा नहीं देखेंगे।'

हालांकि, इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक को लेकर उठे विवाद को उनका व्यक्तिगत मुद्दा करार देते हुए कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर