पारिवारिक समस्या के कारण PSL छोड़ने वाले हसन अली तुरंत वापस लौटे, बोले- 'ऐसे हमसफर के लिए शुक्रगुजार हूं'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 14, 2021 | 21:05 IST

Hasan Ali, Pakistan Super League: पाकिस्तान सुपर लीग छोड़कर जाने वाले हसन अली तुरंत वापस भी लौट आए हैं। पारिवारिक समस्याएं सुलझ चुकी हैं, इस बारे में उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ की है।

Hassan Ali with wife
Hassan Ali with wife  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पीएसएल 2021 छोड़कर जाने वाले हसन अली तुरंत वापस लौटे
  • पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के लिए छोड़ना पड़ा था टूर्नामेंट
  • पत्नी ने दिया आश्वासन, हसन अली ने जमकर की हमसफर की तारीफ

इस्लामाबाद यूनाईटेड के तेज गेंदबाज हसन अली ने पारिवारिक मसला सुलझने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे टूर्नामेंट में खेलते रहने का फैसला किया है। हसन को रविवार को स्वदेश लौटना था लेकिन अब वह अबु धाबी में ही रहेंगे और पीएसएल टी20 लीग में खेलते रहेंगे।

हसन अली ने सोमवार को बयान जारी करके कहा, ‘‘मैं निजी पारिवारिक समस्या का सामना कर रहा था जो मेरी पत्नी की बदौलत हल गई है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उसने मुझे आश्वासन दिया है कि वह उस मामले को देख लेंगी और मुझे अपने क्रिकेट और करियर पर ध्यान लगाने को कहा है।’’

हसन ने कहा, ‘‘इतने अच्छे जोड़ीदार का शुक्रगुजार हूं। मुश्किल के समय में वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रही है और उसके सलाह मशविरे के बाद पीएसएल छह के बाकी बचे टूर्नामेंट के लिए मैंने इस्लामाबाद यूनाईटेड के साथ ही रहने का फैसला किया है।’’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hassan Ali (@ha55an_ali)

हसन रविवार को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ इस्लामाबाद की 28 रन की जीत के दौरान नहीं खेले थे। इस्लामाबाद की टीम ने 20 रन पर पांच विकेट गंवाने के बावजूद जीत दर्ज की थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर