PHOTO: वेस्टइंडीज के दिग्गज कीरोन पोलार्ड के घर मेहमान बने हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya pays visit to Kieron Pollard's house: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कीरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज में कीरोन पोलार्ड के घर पर उनसे मुलाकात की।

Hardik Pandya and Kieron Pollard
हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की मुलाकात
  • वेस्टइंडीज में पोलार्ड के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या
  • मुंबई इंडियंस में लंबे समय तक साथ खेल चुके हैं दोनों दिग्गज

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज दौरे पर ब्रेक के दौरान दिग्गज कैरेबियाई क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड के घर पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान पांड्या ने पोलार्ड के परिवार से भी मुलाकात की। गौरतलब है कि दोनों दिग्गजों ने लंबे समय तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के लिए साथ खेला है।

वेस्टइंडीज दौरे पर मौजूद टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कैरेबियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड से मुलाकात की। पांड्या ने पोलार्ड के घर पहुंचकर उनसे भेंट की और उनके परिवार के साथ समय बिताया। पांड्या अब आईपीएल में गुजरात टीम के कप्तान हैं जिसने पिछला आईपीएल खिताब जीता लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मुंबई इंडियंस के लिए खेेलने के समय अच्छी दोस्ती रही थी।

hardik pandya and kieron pollard

kieron pollard hardik pandya

हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "किंग के घर जाए बिना वेस्टइंडीज का कोई भी दौरा पूरा नहीं है। मेरे पसंदीदा पॉली और तुम्हारा खूबसूरत परिवार, मेरी मेजबानी के लिए शुक्रिया भाई।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर