युजवेंद्र चहल की गेंद पर सुपर मैन बने हार्दिक पांड्या, लपका शानदार कैच[VIDEO]

Hardik Pandya Catch: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युजवेंद्र चहल की गेंद पर हार्दिक पांड्या ने शानदार कैच लपककर मैच का पासा पूरी तरह पलट दिया।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या 

मुख्य बातें

  • 20 गज भागने के बाद हार्दिक पांड्या ने लपका शानदार कैच
  • भारत को दिलाई मैच में पहली सफलता
  • पहला विकेट गिरने के बाद पलट गया मैच का रूख

कैनबरा: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। टीम इंडिया ने रवींद्र जडेजा की घायल होने के बावजूद धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद में नाबाद 44 रन बनाए। जडेजा और केएल राहुल की 51 रन पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने धमाकेदार शुरुआत की। एरोन फिंच और डी आर्की शार्ट ने पारी की शुरुआत करते हुए 5.5 ओवर में अपनी टीम को पचास रन के पार पहुंचा दिया। ऐसे में मुश्किल में दिख रही भारतीय टीम की वापसी हार्दिक पांड्या ने पारी आठवें ओवर की चौथी गेंद में कंगारू कप्तान एरोन फिंच का मिडऑफ की दिशा में शानदार कैच लपका और भारत को पहली सफलता दिलाई।


कैच लेने के लिए 20 गज दौड़े पांड्या

मिडऑफ की दिशा में पांड्या 20 गज तक दौड़ने के बाद सामने की ओर छलांग लगाकर कैच पकड़ा। उनका सिर कैच लेने के दौरान जमीन पर टकरा गया। फिंच ने 26 गेंद में 35 रन बनाकर पवेलियन लौटे। फिंच के आउट होने के बाद भारतीय टीम मैच में वापस लौटी और अंत में 11 रन के अंतर से जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर