हार्दिक पांड्या की रॉयल लाइफस्टाइल, विदेशी कारों के शौकीन हैं, फ्लैट की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

क्रिकेट
Updated Jul 27, 2022 | 20:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hardik Pandya lifestyle: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सबसे स्टाइलिश और स्वैग भारतीय क्रिकेटरों में गिने जाते हैं। इस खिलाड़ी की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर के करीब है, जो भारतीय करेंसी में लगभग 37 करोड़ भारतीय रुपये के बराबर है। हार्दिक के फैशन सेंस और लाइफ स्टाइल की चर्चा हर जगह होती है।

Hardik Pandya car collection
Hardik Pandya Lifestyle  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या की शानदार कार कलेक्शन
  • महंगी से महंगी घड़ियों के शौकीन हैं ये खिलाड़ी
  • करोड़ों के फ्लैट में रहते हैं हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya lifestyle: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सबसे स्टाइलिश और स्वैग भारतीय क्रिकेटरों में गिने जाते हैं। इस खिलाड़ी की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर के करीब है, जो भारतीय करेंसी में लगभग 37 करोड़ के बराबर है। हार्दिक के फैशन सेंस और लाइफस्टाइल की चर्चा हर जगह होती है। ये जनाब बड़ौदा की गलियों में एक स्टाइलिश लेम्बोर्गिनी चलाते हैं। इन्हें लग्जरी कारों के साथ-साथ महंगी घड़ियों का भी बड़ा शौक है। 

कार कलेक्शन की भरमार 

हार्दिक कारों को लेकर गंभीर लगते हैं क्योंकि उनके पास कार कलेक्शन की भरमार है। हार्दिक पांड्या के पास कार कलेक्शन में मर्सिडीज एएमजी जी63, ऑडी ए6, जीप कंपास, लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन ईवो  मिनी कूपर क्लबमैन, मर्सिडीज जीएलसी 220 शामिल हैं। हमेशा उन्हें इनकी फोटोज को शेयर करते देखा जाता है। हार्दिक को अक्सर विशाल सफेद रेंज रोवर वोग में ज्यादातर घूमते हुए देखा गया है, जिसकी कीमत करीब 71,000 डॉलर और भारत में 1.84 करोड़ रुपये है। 

Also Read- http://भारत के स्‍टार खिलाड़ी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए वेस्‍टइंडीज पहुंचे, फोटो हुआ वायरल

5 करोड़ की घड़ी पहनता है ये खिलाड़ी 

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या के पास कुछ सबसे महंगी घड़ियां हैं, जिनमें से एक पाटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 भी शामिल है। इसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से अधिक बताई जाती है। 

Also Read- http://ऑस्‍ट्रेलिया का प्रमुख गेंदबाज हुआ फिट, भारत के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारी में जुटा

30 करोड़ के घर में बसते हैं पंड्या ब्रदर्स

हार्दिक और उनके भाई कुणाल पंड्या अब मुंबई के रूस्तम जी पैरामाउंट में एक पॉश 8 BHK घर में रहते हैं, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये से भी अधिक है। लॉकडाउन के वक्त अपने इस नए घर में पंड्या ब्रदर्स क्रिकेट खेलते हुए भी देखे थे, जिसकी वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था। इसके अलावा दोनों भाईयों ने बड़ौदा में भी अपना घर बनवाया है। भले ही हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या ने काफी नीचे से शुरुआत की, लेकिन क्रिकेट की दुनिया में दोनों की किस्मत ऐसी चमकी कि दोनों की लाइफस्टाइल पूरी तरीके से बदल गई और अब उनकी चकाचौंध भरी लाइफ हर जगह चर्चा का विषय बनी रहती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर