नताशा नहीं हैं हार्दिक का पहला प्यार, इससे पहले 6 हसीनाओं के साथ रहा है अफेयर 

Hardik Pandya Relationships: नताशा स्टानकोविच के साथ सगाई से पहले हार्दिक पांडिया के बॉलीवुड की छह हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है। हालांकि उन्होंने इनकी पुष्टि कभी भी अपनी ओर से नहीं की थी।

Hardik Pandya Natasha Stankovic
Hardik Pandya Natasha Stankovic 

मुंबई: क्रिकेट के मैदान पर लंबे-लंबे छक्के मारने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने साल 2020 की शुरुआत में ही एक बड़ा धमाका कर दिया। नए साल के पहले दिन की शुरुआत उन्होंने सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच के साथ अपने रिलेशनशिप के खुलासे के साथ किया। इस धमाके से हार्दिक के प्रशंसक उबर ही नहीं पाए थे कि उन्होंने शाम होते-होते अपनी नताशा के साथ सगाई की भी घोषणा कर दी। 

हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से नताशा को डेट कर रहे थे। इन दोनों की मुलाकात मुंबई में नाइटक्लब में हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और दोनों ने जीवनसाथी बनने का फैसला कर लिया। दोनों के बीच संबंध कितने प्रगाढ़ हैं इस बारे में किसी को कोई अंदाजा नहीं लगा क्योंकि हार्दिक का नाम पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की कई हसीनाओं से जुड़ चुका था। लेकिन सार्वजनिक तौर पर हार्दिक ने कभी भी किसी के भी साथ रिलेशनशिप का ऐलान नहीं किया। हालांकि उनकी अलग-अलग महिलाओं के साथ डेट की खबरें जरूर वायरल होती थीं। 

नताशा हार्दिक का पहला प्यार नहीं हैं। इससे पहले उनका नाम एली अवराम, परिणिती चोपड़ा, अमायरा दस्तूर, उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और शिबानी दांडेकर के साथ जुड़ चुका है। सभी के साथ वो समय बिताते स्पॉट किए गए। अंत में टीम इंडिया के देसी ब्वॉय की तलाश अंग्रेजी मेम पर आकर खत्म हो गई। 

एली अवराम: हार्दिक और एली अवराम के बीच अफेयर की खबरें तब फैलीं जब क्रुणाल पांड्या की शादी में उन्हें हार्दिक के साथ स्पॉट किया गया। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। हार्दिक जब श्रीलंका में त्रिकोणीय श्रृंखला खेलने के लिए कोलंबो रवाना हो रहे थे तब एली उन्हें एयरपोर्ट तक छोड़ने आईं थीं। एली उस दौरान अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन कैमरे की नजर से नहीं बच पाईं। 

ईशा गुप्ता: हार्दिक पांड्या और ईशा गुप्ता के बीच अफेयर की खबरें भी फैलीं। दोनों ने इस रिश्ते को कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया। ईशा से जब इस बारे में सवाल पूछा गया था तब उन्होंने इस रिश्ते को नकारते हुए कहा था कि आपसे किसने कहा कि हार्दिक मेरे दोस्त हैं। 

परिणिती चोपड़ा: हार्दिक का नाम अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा के साथ जुड़ा। परिणिती के साथ हार्दिक के प्यार की खबरों ने जोर परिणिती की एक इन्सटाग्राम पोस्ट के बाद पकड़ा। उस पोस्ट में परिणिति ने साइकिल की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ लिखा सबसे अद्भुत साथी के साथ सही यात्रा? प्यार हवा में है! इस पोस्ट पर हार्दिक ने कमेंट किया 'क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं। इसके बाद दोनों की रिलेशनशिप की खबरें आग की तरह फैल गईं। ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म के एक कार्यक्रम में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सिंगल हूं या नहीं हूं ये अलग सवाल है लेकिन हार्दिक से मेरा अफेयर नहीं है। 

 

उर्वशी रौतेला: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और हार्दिक की करीबी के किस्से भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। यूट्यूब पर दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबर के वीडियो पर निशाना साधते हुए उर्वशी ने कहा था कि मेरा परिवार है आपसे अनुरोध है कि इस तरह की झूठी खबरों को तूल न दें।  

शिबानी दांडेकर: आईपीएल में कॉमेंट्रेटर और प्रेंजटेटर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शिबानी दांडेकर का नाम हार्दिक से जुड़ा। वर्तमान में वो फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं। 

अमायरा दस्तूर: इश्क फिल्म की अभिनेत्री अमायरा के साथ भी अफेयर रहा है। 


 


 

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर