हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्‍टोरी! दोनों पहली बार कब मिले और कैसे हुआ प्‍यार

Hardik Pandya Engagement: भारतीय ऑलराउंडर ने पहले नए साल के मौके पर दुनिया का अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्‍टानकोविच से परिचय कराया और कुछ ही मिनटों के बाद एकदम फिल्‍मी अंदाज में अपनी सगाई की घोषणा भी की। 

hardik pandya and natasa stankovic love story
hardik pandya and natasa stankovic love story 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने नए साल पर नताशा स्‍टानोविच से सगाई की
  • हार्दिक पांड्या और नताशा ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर सगाई की घोषणा की
  • पांड्या के इस फैसले ने कप्‍तान कोहली समेत कई लोगों को चौंका दिया

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया। वैसे, पांड्या का यह तोहफा उनके कई चाहने वालों के लिए चौंकाने वाला भी रहा। भारतीय ऑलराउंडर ने पहले नए साल के मौके पर दुनिया का अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्‍टानकोविच से परिचय कराया और कुछ ही मिनटों के बाद एकदम फिल्‍मी अंदाज में अपनी सगाई की घोषणा भी कर दी। 

हार्दिक पांड्या ने एक साथ कुछ फोटो शेयर करके कैप्‍शन लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी, जानें सारा हिंदुस्‍तान।' भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली भी हार्दिक के इस पोस्‍ट को देखकर चौंक गए और एक ट्वीट के जरिये अपने दिल की बात जाहिर की व इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 01.01.2020 #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

यह सही है कि हार्दिक पांड्या ने नए साल पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया और सगाई कर ली। मगर कई लोगों के मन में यह सवाल आ रहा होगा कि हार्दिक और नताशा की मुलाकात कैसे हुई? दोनों पहली बार कैसे मिले? कैसे इन्‍हें प्‍यार हुआ? तो चलिए हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच पहली बार एक नाईटक्‍लब में मिले थे। दोनों की यह मुलाकात बहुत ही जल्‍द प्‍यार में बदल गई।

हार्दिक ने दीवाली पर नताशा को अपने घर आमंत्रित किया और परिवार से उनका परिचय करा दिया। क्रिकेट की कई पार्टियों में हार्दिक के साथ नताशा नजर आईं। नताशा को हार्दिक पांड्या के दोस्‍त भी काफी अच्‍छे से जानते हैं और ऐसे में कोई आश्‍चर्य नहीं था कि जल्‍द ही ये दोनों एक-दूसरे के हमसफर बनने का फैसला लेंगे।

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ नए साल के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो डालकर कैप्‍शन लिखा था कि वह अपने पटाखा के साथ हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Starting the year with my firework

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

फिर क्रूज पर दोनों ने सगाई की, जिसका वीडियो नताशा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

 

हार्दिक पांड्या जहां भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़‍ियों में से एक हैं, वहीं नताशा को डीजे वाले बाबू गाने से फेम मिली। इसके अलावा नताशा ने बिग बॉस 8 और कई फिल्‍मों में भी किरदार निभाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर