VIDEO: हरभजन सिंह ने अपनी पहली तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' का धमाकेदार ट्रेलर शेयर किया

Harbhajan Singh's tamil movie trailier, Friendship: दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने अपनी पहली तमिल फिल्म फ्रेंडशिप का ट्रेलर शेयर किया है जिस पर कई दिग्गजों ने भी रिएक्ट किया है।

Harbhajan Singh
हरभजन सिंह (Instagram)  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • हरभजन सिंह ने शेयर किया अपनी पहली तमिल फिल्म का ट्रेलर
  • तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में नजर आएंगे हरभजन सिंह
  • भज्जी के ट्रेलर शेयर करने के बाद कई दिग्गजों ने भी रिएक्ट किया

नई दिल्लीः दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) बेशक आज भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आए दिन वो किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में जरूर रहते हैं। कुछ दिन पहले आईपीएल 2021 के लिए आयोजित हुई खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान पहले चरण में हरभजन सिंह को किसी ने नहीं खरीदा था लेकिन अंतिम दौर में उनको कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके बेस प्राइज (2 करोड़ रुपये) में खरीद लिया। अब भज्जी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपनी पहली तमिल फिल्म 'फ्रेंडशिप' (Friendship) को लेकर चर्चा में हैं। भज्जी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

हरभजन सिंह जल्दी ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। भज्जी की इस फिल्म को लेकर काफी सुगबुगाहट चल रही थी। 'एक्शन किंग' अर्जुन से सजी इस फिल्म को लेकर हरभजन सिंह ने जैसे ही ताजा अपडेट दिया तो देखते-देखते उनके पोस्ट पर लाइक्स आने लगे और कुछ दिग्गजों ने भी रिएक्शन दिए।

भज्जी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, "शार्प, क्रिस्प, इंटेंस, मेरी फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर ये रहा। एंजॉय कीजिए।" भज्जी ने इस फिल्म के तीन भाषा में टीजर पोस्ट किए। तमिल, तेलुगू और हिंदी।

हरभजन सिंह ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले साल शेयर किया था। फिल्म का निर्देशन पॉल राज और सूर्या ने किया है। फिल्म में अर्जुन और बिग बॉस तमिल फेम लोसलिया मारियानेसन हैं। इस फिल्म को पिछले साल अगस्त में रिलीज होना था लेकिन कोरोना काल ने इस पर ब्रेक लगा दिया था।

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह टीम इंडिया से लंबे से बाहर हैं। वो एक पार्ट टाइम कमेंटेटर और क्रिकेट विेशेषज्ञ के रूप में देखे जा सकते हैं जबकि आईपीएल में वो मैदान पर भी जलवा बिखेरते नजर आते रहे हैं। इस बार वो शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते दिखाई देंगे। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स से अपना नाम 2020 सीजन शुरू होने से पहले वापस ले लिया था।

भज्जी के फिल्म टीजर को लेकर कई दिग्गजों ने ट्वीट करके उनको बधाई दी है। सुरेश रैना से लेकर वीवीएस लक्ष्मण और इरफान पठान तक कई अन्य बड़े चेहरों ने भज्जी का हौसला बढ़ाया।

हरभजन सिंह इन दिनों भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। मैदान पर भारतीय ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में अहमदाबाद टेस्ट के दौरान 400 टेस्ट विकेट पूरे किए।

अब रविचंद्रन अश्विन के 401 विकेट पूरे हो चुके हैं और वो हरभजन सिंह से 16 विकेट दूर हैं। हरभजन सिंह (417 विकेट) भारत की तरफ से सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वालों की लिस्ट में फिलहाल तीसरे नंबर पर हैं। वो सिर्फ अनिल कुंबले (619 विकेट) और कपिल देव (434 विकेट) से पीछे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर