डेविड वॉर्नर के समर्थन में उतरा आईपीएल 2021 का सुपरस्‍टार, कहा- कंगारू ओपनर पर नहीं कोई संदेह

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 19, 2021 | 17:15 IST

Glenn Maxwell on David Warner: ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने डेविड वॉर्नर का समर्थन किया है। वॉर्नर ने कहा कि कंगारू ओपनर तीनों प्रारूपों के सुपरस्‍टार हैं। उन पर शक नहीं कर सकते हैं।

david warner
डेविड वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने डेविड वॉर्नर का समर्थन किया
  • वॉर्नर आईपीएल के बाद पहले अभ्‍यास मैच में भी फ्लॉप रहे
  • मैक्‍सवेल ने कहा कि आप वॉर्नर पर संदेह नहीं कर सकते हैं

दुबई: आईसीसी टी20 विश्व कप को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की फॉर्म को लेकर चिंताओं के बावजूद टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि वॉर्नर पर संदेह नहीं कर सकते।

वॉर्नर लगातार खराब फॉर्म में हैं और उन्होंने आईपीएल 2021 में भी खास प्रदर्शन नहीं किया था। भारत में हुए आईपीएल के पहले चरण के दौरान उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी पद से हटा दिया गया था। रन नहीं बना पाने के कारण उन्हें कुछ मैचों से भी बाहर रखा गया।

हालांकि, मैक्सवेल ने वॉर्नर का सामर्थन किया है और उन्हें उम्मीद है कि वॉर्नर जल्द ही वापस हासिल कर लेंगे। मैक्सवेल ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, 'आप कभी भी वॉर्नर पर संदेह नहीं कर सकते। वह कभी भी बदल सकते हैं। वॉर्नर तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं। इस तरह की चीजें तब होती हैं जब आप इसे खोज रहे होते हैं। वह हमारे लिए एक बड़े खिलाड़ी हैं।'

मैक्सवेल ने साथ ही कहा कि ऑलराउंडर मिचेल मार्श का टूर्नामेंट में बड़ा प्रभाव पड़ेगा। मैक्सवेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि मार्श के लिए यह बड़ा टूर्नामेंट होने वाला है। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी किसी गेंद को इससे बेहतर हिट करते देखा है। मुझे वास्तव में आश्चर्य होगा अगर उनका टूर्नामेंट अच्छा नहीं गया। उनकी गेंदबाजी भी अच्छी है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे हर कोई अपनी टीम में चाहता है। मैं उनसे एक अच्छे टूर्नामेंट की उम्मीद कर रहा हूं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर