IND vs AUS 2nd T20: दूसरे टी20 के टिकटों के लिए उमड़ी भारी भीड़, भगदड़ के बाद 4 अस्पताल में भर्ती

Stampede in Hyderabad, India vs Australia 2nd T20I tickets: भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे टी20 मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हुई तो हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसकी वजह से भगदड़ मची और कई घायल हो गए।

India vs Australia 2nd T20I, Hyderabad stampede
India vs Australia 2nd T20I, Hyderabad stampede 
मुख्य बातें
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20
  • हैदराबाद टी20 के टिकटों की उमड़ी भीड़
  • भगदड़ मची, कई क्रिकेट फैंस अस्पताल में भर्ती

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन टी20 मैचों की सीरीज को लेकर उत्सुकता बढ़ चुकी है और फैंस इन दो धाकड़ टीमों के बीच अगला मैच देखने को बेताब हैं। पहले टी20 में टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय फैंस दूसरे टी20 में टीम इंडिया के पलटवार की उम्मीद लगाए बैठे हैं। ऐसे में हैदराबाद में 25 सितंबर को होने वाले दूसरे टी20 के लिए जब टिकट बिकने शुरू हुए तो हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी और भगदड़ मच गई।

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) ने 25 सितंबर को होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैचों के लिए टिकटों की बिक्री शुरू की तो फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। देखते-देखते जिमखाना ग्राउंड्स में भगदड़ मच गई। पुलिस फोर्स तो वहां तैनात थी लेकिन भारी भीड़ के आगे उनको भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

नतीजतन भगदड़ मची और चार लोग घायल भी हो गए जिसके बाद उनको स्थानीय अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया है। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग भी करना पड़ा और लाठी चार्ज के साथ स्थिति को संभाला जा सका है।

ये भी पढ़ेंः दूसरे टी20 मैच से पहले भारतीय टीम के सामने ये हैं दो सबसे बड़ी चिंताएं

गौरतलब है कि इससे पहले मोहाली में खेले गए भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 विकेट से शिकस्त दे दी। अब इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर