पाकिस्तानियों की बड़ी-बड़ी बातें..अब पूर्व कप्तान इंजमाम ने भारत-पाकिस्तान मैच पर दिया ये बेतुका बयान

Inzamam ul Haq's controversial statement: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2021 के मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम पर एक बेतुका बयान दिया है।

Inzamam ul Haq statement on India vs Pakistan match
इंजमाम उल हक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक का बेतुका बयान
  • भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर इंजमाम का अजीबोगरीब बयान
  • इंजमाम ने टीम इंडिया को लेकर कुछ ऐसा कहा

पाकिस्तानी क्रिकेटर, उनके प्रशासक और उनके पूर्व खिलाड़ी, सभी बेतुके बयान देने के लिए मशहूर हैं। सालों तक टीम इंडिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप मैचों में हार झेलने के बाद टी20 विश्व कप 2021 में आखिरकार पहली जीत मिली तो सबके बेतुके बयान बाहर आना शुरू हो गए। उस मैच को एक महीना हो चुका है लेकिन पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक अब भी वहीं पर ठहरे हुए हैं। अब उनका एक बेतुका बयान आया है।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम-उल-हक ने कहा कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया डर गई थी, क्योंकि वो दबाव में थी। टॉस के दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बीच साफ तौर पर देखा गया था कि वह दबाव में थे। इंजमाम ने एआरवाई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा, "पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत डरा हुआ था। ये उनका शारीरिक हाव-भाव बता रहा था। अगर आप बाबर और कोहली का टॉस के दौरान साक्षात्कार को देखें तो खुद अंदाजा लगा पाएंगे कि कौन दबाव में था।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारी टीम का शारीरिक हाव भाव उनसे काफी बेहतर था। ऐसा नहीं था कि रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारत दबाव में था। यह स्पष्ट था कि मैच शुरू होने से पहले ही वे सभी दबाव में थे।" इंजमाम ने कहा कि भारत शुरू से ही खिताब का दावेदार था, लेकिन अत्यधिक दबाव ने उन्हें आगे बढ़ने नहीं दिया।

उन्होंने कहा, "भारतीय टीम कभी भी उस तरह से नहीं खेलती है जैसा उन्होंने खेला। वे एक अच्छी टी20 टीम हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। यदि आप पिछले 2-3 सालों में उनके प्रदर्शन को देखते हैं, तो बेहद शानदार रहे हैं, लेकिन भारत-पाकिस्तान मैच में उन्होंने ज्यादा दबाव ले लिया, जिसके कारण उनकी हार हो गई।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर