पूर्व भारतीय प्लेयर बना एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 के लिए बांग्लादेश का कोच

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 19, 2022 | 14:28 IST

Bangladesh Cricket team New Coach: भारत के पूर्व ऑलराउंडर एस श्रीराम को बांग्लादेश ने आगामी एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है।

Bangladesh-Cricket-Team
बांग्लादेश क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एस श्रीराम बने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के नए कोच
  • एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 में संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी
  • ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ बतौर सहायक और स्पिन कोच कर चुके हैं काम

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी श्रीधरन श्रीराम को आगामी एशिया कप और टी20 विश्व कप के लिये राष्ट्रीय टीम का कोच बनाया है । ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट में बीसीबी के एक निदेशक के हवाले से श्रीराम की नियुक्ति की पुष्टि की गई है। इसमें कहा गया, 'हां हमने विश्व कप तक श्रीराम को कोच नियुक्त किया है।'

इस रिपोर्ट में आगे कहा गया, 'हम ताजा सोच के साथ आगे बढ रहे हैं और नये कोच की नियुक्ति एशिया कप से की गई है। टी20 विश्व कप हमारा प्रमुख लक्ष्य है और इसके लिये एशिया कप से पहले नियुक्ति जरूरी है ताकि उन्हें पूरा समय मिल जाये।'

श्रीराम ने 2000 से 2004 के बीच भारत के लिये आठ वनडे खेले और ऑस्ट्रेलिया के सहायक और स्पिन गेंदबाजी कोच भी रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डेरेन लीमैन के मार्गदर्शन में श्रीराम को 2016 में स्पिन गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। ऐेसे में किसी भी देश की राष्ट्रीय टीम के साथ बतौर कोच श्रीराम के लिए यह पहली जिम्मेदारी होगी। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर