इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ज्यॉफ्री बॉयकॉट ने बताया कि आखिर तीसरे टेस्ट में क्यों हारी टीम इंडिया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 30, 2021 | 20:53 IST

Geoffery Boycott slams Virat Kohli and his batting performance in England: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ज्यॉफ्री बॉयकॉट ने एक बार भारतीय कप्तान विराट कोहली पर साधा निशाना। भारत की हार की वजह बताई।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत और इंग्लैंड के बीच जारी है टेस्ट सीरीज
  • पूर्व दिग्गज ज्यॉफ्री बॉयकॉट ने भारत की हार को लेकर वजह बताईं
  • इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बॉयकॉट भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भी साधा निशाना

पूर्व इंग्लिश दिग्गज ज्यॉफ्री बॉयकॉट ने 'द टेलिग्राफ' के लिए लिखे कॉलम में लिखा, "इंग्लैंड ने हेडिंग्ले टेस्ट इसलिए जीता, क्योंकि उसने भारत से बेहतर नई गेंद को खेला। नई गेंद से पार पाना टेस्ट क्रिकेट में महत्वपूर्ण है और मैच जीतने के लिए काफी प्रभावशाली है।"

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के शीर्ष तीन बल्लेबाजों ने 199 रन बनाए। यह बेहतरीन है। भारत को देखें, विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट मैंच गंवाया। लंच तक उनके चार बल्लेबाज आउट हुए, क्योंकि वे नई गेंद के सामने विफल रहे।"

पूर्व कप्तान ने कहा, "भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में भी विफल रहे और उनके आठ विकेट महज 63 रन पर ही गिर गए।" बॉयकॉट का मानना है कि इंग्लैंड अगर बल्लेबाजी में निरंतरता बनाए रखती है तो द ओवल में हेडिंग्ले के नतीजे को दोहरा सकती है।

बॉयकॉट ने कहा, "इंग्लैंड को शुरुआत से निरंतरता बनाए रखनी होगी। ओवल में उनके पास 2-1 करने का मौका रहेगा।" भारत और इंग्लैंड के बीच दो सितंबर से चौथा टेस्ट मैच द ओवल में खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर