पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर से पूछा गया- 'कौन है आपका पसंदीदा अभिनेता', दिया ये खास जवाब

Shoaib Akhtar: पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया। एक फैन के सवाल का जवाब देकर पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने भारतीय फैंस का दिल जीत लिया।

shoaib akhtar
शोएब अख्‍तर 

मुख्य बातें

  • शोएब अख्‍तर ने इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया
  • शोएब अख्‍तर ने फैन ने पसंदीदा एक्‍टर का नाम पूछा
  • अख्‍तर के जवाब ने बॉलीवुड फैंस का दिल जीत लिया

नई दिल्‍ली: क्रिकेट इतिहास के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक शोएब अख्‍तर अपनी रफ्तार के दम पर बल्‍लेबाजों के मन में खौफ पैदा करने के लिए जाने जाते थे। क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद अख्‍तर एक क्रिकेट विशेषज्ञ बने, जो आए दिन पाकिस्‍तान टीम प्रबंधन और बोर्ड पर चुटकी लेते रहते हैं। क्रिकेट में बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर शोएब अख्‍तर ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया।

इस दौरान पूर्व तेज गेंदबाज से काफी सवाल किए गए। एक फैन ने पूछा कि क्‍या आप पाकिस्‍तान की युवा टीम के कोच बनेंगे, इस पर अख्‍तर ने साफ शब्‍दों में जवाब दिया, 'बिलकुल गलत मशवरा।' इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि आपका पसंदीदा भारतीय एक्‍टर कौन है। शोएब अख्‍तर ने फैन का जवाब देते हुए बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान का फोटो शेयर किया। शोएब अख्‍तर ने सलमान खान को अपने जवाब में टैग भी किया।

जहां शोएब अख्‍तर सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर्स में से एक हैं। वहीं बॉलीवुड आइकॉन सलमान खान की देश और विदेश में जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग है। वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब शोएब अख्‍तर ने सलमान खान के प्रति अपना लगाव दिखाया हो। जब शोएब अख्‍तर से पूछा गया कि अगर आप पर बायोपिक बने तो कौन आपकी भूमिका निभाए।

इस सवाल का जवाब देते हुए अख्‍तर ने कहा था, 'अगर मेरी बायोपिक कभी बने, तो मैं चाहूंगा कि सलमान खान उसमें प्रमुख भूमिका निभाएं।' रावलपिंड एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर ने 1997 में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर की शुरूआत की थी। अख्‍तर ने 46 टेस्‍ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्‍व किया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर