INDvAUS T20I Series: ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने कहा, आईपीएल में खेलने का मिला फायदा 

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 22, 2022 | 21:03 IST

ऑस्ट्रेलिया के लिए मोहाली में मंगलवार को भारत के खिलाफ टी20 डेब्यू करने के बाद टिम डेविड ने बताया है कि उन्हें किस बात का मिला फायदा।

Tim-David
टिम डेविड( साभार Cricket Australia)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सिंगापुर के लिए खेल चुके टिम डेविड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए मंगलवार को मोहाली में किया था डेब्यू
  • 14 गेंद में 18 रन की पारी आखिरी ओवरों में खेलकर दिलाई थी टीम को जीत
  • टिम ने कहा है कि उन्हें आईपीएल में खेलने का फायदा मिला

नागपुर: सिंगापुर में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टिम डेविड ने बृहस्पतिवार को कहा कि आईपीएल के दौरान भारतीय हालात में खेलने के अनुभव से उन्हें पहले टी20 मैच में दबाव में संयम बनाये रखने में मदद मिली। डेविड ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये आईपीएल में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया जिसके लिये इस साल उन्होंने आठ मैच खेले।

भारत में पहले खेलने का अनुभव आया काम
डेविड ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'मुझे लगता है कि भारत में पहले खेलने का अनुभव काफी काम आया। मुझे पता था कि हम वह रन बना लेंगे।' डेविड ने अपने पदार्पण मैच में 14 गेंद में 18 रन बनाये और मैथ्यू वेड (45) के साथ 62 रन की साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को चार विकेट से जीत दिलाई।

टीम को हो गया है पिचों और दबाव के बारे में अच्छा अनुमान
उन्होंने कहा, 'भारत में खेलने के अनुभव से हमें पिचों के बारे में और दबाव के बारे में अच्छा अनुमान हो गया। भारतीय हालात में लक्ष्य का पीछा करना फायदेमंद होता है।'  ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा, 'मेरा काम मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना है यानी मैं बहुत ज्यादा गेंदों का सामना करने नहीं जा रहा। मेरी जिम्मेदारी फिनिशर की है और मैं अपने स्वाभाविक शॉट्स खेलूंगा।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर