चेन्नई सुपर किंग्स से क्यों नफरत करते हैं श्रीसंथ, बताई वजह 

क्रिकेट
Updated Sep 30, 2019 | 00:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Why S Sreesanth hate CSK?  क्रिकेट के मैदान में अपनी वापसी का इंतजार कर रहे तेज गेंदबाज श्रीसंथ ने खोला राज। बताई चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत करने की क्या है वजह।

S Srisanth CSK
एस श्रीसंथ और चेन्नई सुपर किंग्स  

मुख्य बातें

  • श्रीसंत ने कहा कोच पैडी अप्टन को कभी नहीं दी गाली
  • चेन्नई के खिलाफ हमेशा किया अच्छा प्रदर्शन
  • धोनी, श्रीनिवासन या कोई और नहीं है उनकी सीएसके से नफरत करने की वजह

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की बाट जो रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंथ ने एक बार फिर विवाद को हवा दी है। श्रीसंथ का प्रतिबंध अगस्त 2020 में समाप्त हो जाएगा वो इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। श्रीसंथ ने खुलासा किया है कि वो जब क्रिकेट के मैदान पर सक्रिय था तब से महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम से नफरत करते हैं। 

हाल ही में बीसीसीआई के लोकपाल ने उन पर लगे लाइफ टाइम बैन को घटाकर सात साल का कर दिया था। साल 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम आने के बाद से वो क्रिकेट के मैदान से दूर हैं ऐसे में वो क्रिकेट के मैदान पर अपनी दूसरी पारी को लेकर बेहद आशान्वित हैं।   

श्रीसंथ ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर अपने विचार साझा किए हैं। धोनी की कमान में यह टीम सबसे ज्यादा बार सेमीफाइनल में पहुंची है और तीन बार खिताब जीतने में सफल रही है। ऐसे में एक इंटरव्यू में श्रीसंथ ने कोच पैडी अपटन के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने के लिए हुए विवाद के बारे में बात करते हुए सीएसके के बारे में बड़ा खुलासा किया। इस मैच की शुरुआती एकादश में श्रीसंत को शामिल नहीं किया गया था और उन्होंने इसके बाद हेड कोच अपटन को गालियां दी थी।
 
इंटरव्यू के दौरान श्रीसंथ ने कहा, मिस्टर अप्टन आप अपने दिल पर और अबने बच्चों के सिर पर हाथ रखकर कहें क्या मैंने कभी आपको आईपीएल के दौरान कभी गाली दी? मैं महान राहुल द्रविड़ से पूछना चाहता हूं, जिनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं क्या मैं कभी उनसे लड़ा? मैंने उप्टन को कब गाली दी जैसा कि उन्होंने अपनी किताब में लिखा है?

श्रीसंथ ने कहा, मैंने उप्टन से कई बार कहा कि मैं उस मैच में खेलना चाहता हूं, ऐसा इसलिए क्योंकि मैं सीएसके को हराना चाहता हूं। उन्होंने इसे अलग रंग दे दिया और लिखा कि मैं फिक्सिंग के लिए इस मैच में खेलना चाहता था। हर कोई जानता है कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स से कितनी नफरत करता हूं इस बारे में मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है।'

श्रीसंथ ने आगे कहा, लोग ऐसा सोच सकते हैं कि ऐसा एमएस धोनी या एन श्रीनिवासन सर या और किसी व्यक्ति की वजह से होगा लेकिन ये सच नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पीला रंग से मुझे नफरत है। मैं इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया से भी नफरत करता हूं। सबसे अहम बात यह है कि मैंने सीएसके के खिलाफ हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिए मैं उनते खिलाफ खेलना चाहता हूं।'

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...