ENG vs SA Playing 11, T20 World Cup 2021: आज इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले में ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग-11

England vs South Africa Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction, T20 World Cup 2021: आज इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम टकराएंगी। जानें, दोनों की प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

England vs South Africa Playing 11
England vs South Africa Playing 11 
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप का 27वां सुपर-12 राउंड मुकाबला
  • शनिवार शाम को इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका की टक्कर
  • दोनों टीमें शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ेंगी

England (ENG) vs South Africa (SA) Playing 11, T20 World Cup Today Match Dream11 Team Prediction: टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड का 27वां मुकाबला शनिवार शाम को खेला जाएगा, जिसमें इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों की शाम साढ़े सात बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में टक्कर होगी। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका का मौजूदा राउंड में यह पांचवां और आखिरी मैच है। इंग्लैंड ने अपने पिछले चारों मुकाबले जीतकर सेमीफाइल में एंट्री कर ली है। दूसरी ओर, दक्षिण अफ्रीका को अंतिम चार की उम्मीदों को कायम रखने के लिए हर हाल में जीत की दरकार है। इंग्लैंड ग्रुप-1 की अंक तालिका में पहले स्थान पर जबकि अफ्रीकी टीम तीन नंबर पर है।

इंग्लिश टीम में मार्क वुड की हो सकती है वापसी

जीत के रथ पर सवार इंग्लिश टीम में बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स के चोटिल होने के  कारण एक बदलाव किया जाएगा। ऐसे में मार्क वुड की टीम में वापसी हो सकती है। वुड टखने की परेशानी के कारण अभी तक कोई मैच नहीं खेल पाए हैं। हालांकि, वुड अगर फिट नहीं पाए गए तो फिर डेविड विली, टॉम करन और रीस टोपली में से किसी एक को मौका मिल सकता है। बता दें कि मिल्स बुधवार को जांघ में चोट के चलते टी20 विश्व कप से बाहर हो गए है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए यह चोट लगी थी।

क्या दक्षिण अफ्रीका की टीम में होगा बदलाव?

दक्षिण अफ्रीका को सुपर-12 राउंड के अपने पहले मैच में ऑस्टेलिया के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जबरदस्त वापसी की और जीत की हैट्रिक लगा दी। दक्षिण अफ्रीका के लिए पांचवां मैच 'करो या मरो' का है और ऐसे में टीम विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ को छेड़छाड़ नहीं करना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीका को अपने बल्लेबाजों के साथ-साथ स्पिनर्स से एख बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। दक्षिण अफ्रीका इस मैच में कोताही बरतना के मूड में नहीं होगा, क्योंकि एक शानदार जीत ही उसके लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खोलेगी।

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन (England's Predicted Playing 11)

इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन, टाइमल मिल्स/मार्क वुड, आदिल राशिद।

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन (South Africa's Predicted Playing 11)

टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रस्सी वैन डेर ड्यूसेन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज शम्सी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर