विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंची, ऐसा है अंक तालिका का ताजा हाल

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 25, 2021 | 23:12 IST

ICC World test championship: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में इंग्लैंड की टीम अब श्रीलंका को हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गई है। जानते हैं अंक तालिका का ताजा हाल।

England team rise in World test championship
इंग्लैंड की स्थिति विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में सुधरी  |  तस्वीर साभार: Twitter

गॉलः श्रीलंका को उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराने के बाद इंग्लैंड आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज आस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गया है। इंग्लैंड अभी चौथे नंबर पर है। भारत 71.7 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप पर कायम है जबकि न्यूजीलैंड 70.0 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

इंग्लैंड के अब 68.7 प्रतिशत अंक है और वो ऑस्ट्रेलिया से 0.5 अंक प्रतिशत ही पीछे है। ऑस्ट्रेलिया के 69.2 प्रतिशत अंक है। आईसीसी ने ट्वीट करते करते हुए कहा, " श्रीलंका पर 2.0 की जीत के बाद इंग्लैंड अब आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया से 0.5 प्रतिशत अंक ही पीछे है।"

ऑस्ट्रेलिया को हाल में अपने घर में भारत से चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवानी पड़ी है जबकि इंग्लैंड ने श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी है, इसलिए इंग्लैंड अब आस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गया है। लीग के अंत में डब्ल्यूटीसी की शीर्ष दो टीमें इस साल जून में लॉर्डस में होने वाले फाइनल में खेलेंगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर