श्रीलंका पहुंचते ही इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 04, 2021 | 22:19 IST

Moeen Ali Covid-19 positive: इंग्लैंड क्रिकेट टीम से पहली बार कोई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। उनके ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका पहुंचते ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए।आ

Moeen Ali found corona positive
मोइन अली कोविड पॉजिटिव  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

कोलंबोः इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका दौरे के लिए हंबनटोटा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 33 वर्षीय मोइन अब 10 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे और श्रीलंका सरकार की क्वारंटीन प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करेंगे।

श्रीलंका दौरे पर इंग्लैंड को 14 जनवरी से गॉल में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार , ऐसा माना जा रहा है कि क्रिस वोक्स भी मोइन के संपर्क में आए थे और अब वह भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। मंगलवार सुबह अब पूरी टीम की फिर से जांच की जाएगी और फिर उसके बाद ही उन्हें ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी।

मोइन इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर हैं, कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे। इंग्लैंड की टीम पिछली बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में खेली जाएगी। पहला टेस्ट 14 जनवरी से होगा। श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लिष टीम 26 जनवरी को भारत पहुंचेगी और चार टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर