IND vs SL: भारतीय क्रिकेट दल के आठ सदस्य चिन्हित, कोरोना संक्रमित पांड्या के करीबी संपर्क में थे

Krunal Pandya covid-19 positive: श्रीलंका दौरे पर मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अब 8 ऐसे सदस्य चिन्हित किए गए हैं जो उनके सबसे करीबी संपर्क में थे।

Krunal Pandya
Krunal Pandya 

मुख्य बातें

  • भारत का श्रीलंका दौरा - जुलाई 2021 - कोविड-19 का एक और वार
  • भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोविड संक्रमित पाए जाने से मची खलबली, स्थगित हुआ दूसरा टी20 मैच
  • भारतीय दल के आठ सदस्यों को क्रुणाल पांड्या की करीबी संपर्क मानते हुए चिन्हित किया गया है

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार शाम टी20 सीरीज का दूसरा मैच (IND vs SL 2nd T20) खेलना था। पहले से सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया सीरीज को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरना चाहती थी, लेकिन मैच से कुछ घंटे पहले एक बुरी खबर आ गई। टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव (Covid-19) पाया गया। इसके बाद आनन-फानन में मैच को तुरंत स्थगित करने का फैसला लिया गया। अब इस मैच को बुधवार को कराया जाएगा। फिलहाल खबर है कि भारतीय दल के आठ अन्य लोगों को चिन्हित किया गया है।

बीसीसीआई ने मंगलवार को उन खबरों की पुष्टि की जिसमें क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव होने की बात कही गई थी। मंगलवार सुबह खिलाड़ियों के एंटीजेन टेस्ट कराए गए थे जिसमें क्रुणाल पॉजिटिव मिले। बीसीसीआई ने ये भी पुष्टि कर दी  है कि उनकी मेडिकल टीम ने श्रीलंका गए भारतीय दल के आठ सदस्यों को चिन्हित किया है जो कोविड पॉजिटिव हो सकते हैं क्योंकि वे क्रुणाल पांड्या के सबसे करीबी संपर्क में थे।

'ईएसपीएनक्रिकइंफो' के मुताबिक चिन्हित किए गए सभी 8 सदस्यों के मंगलवार को कोविड टेस्ट कराए गए और उन सैंपल्स की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि क्रुणाल पांड्या नहीं, अब उनके संपर्क में आए सभी 8 सदस्यों को भी आइसोलेशन में जाना होगा। इससे पहले इंग्लैंड में भी टीम इंडिया पर कोविड का वार हुआ था जब रिषभ पंत के अलावा थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट भी कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे और उनके संपर्क में आने वाले सभी सदस्यों को आइसोलेट किया गया था

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर