ENG vs NZ: सीरीज के बीच इंग्लैंड ने अपनी टीम में इस 23 वर्षीय क्रिकेटर को शामिल किया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jun 08, 2021 | 02:28 IST

Dom Bess in England squad for second test against Kiwis: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे व अंतिम टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम में 23 वर्षीय स्पिनर डॉम बेस को शामिल किया है।

Dom Bess
Dom Bess  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड का इंग्लैंड दौरा 2021
  • दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में एक खिलाड़ी की एंट्री
  • 23 साल के डॉम बेस को इंग्लिश टेस्ट टीम में शामिल किया गया

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑफ स्पिनर डॉम बेस को टीम में शामिल किया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जैक लीच स्पिनर के तौर पर इंग्लैंड की पहली पसंद हैं। मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि बेस को टीम में इसलिए शामिल किया गया है ताकि चोट की स्थिति में वह कवर के तौर पर उपलब्ध रहें।

यह इस बात का संकेत है कि इंग्लैंड लीच को दूसरे टेस्ट में खेलाने पर गंभीरता से विचार कर रहा है। लीच को पहले टेस्ट से बाहर रखा गया था। सिल्वरवुड ने कहा, "जब हम एजबेस्टन पहुंचेंगे तो इस बारे में देखेंगे लेकिन हमारी कोशिश रहेगी कि हम सभी चीजों को कवर करें। बेस रविवार को टीम होटल पहुंचे और उन्हें 48 घंटे का क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा। अगर सब प्लान के हिसाब से रहा तो बेस बुधवार से टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे।"

लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट के बारे में कहा, "मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी में समय-समय पर अनुशासन की कमी रही। शॉट मैनेजमेंट भी सही नहीं रहा जिसका खामियाजा हमने भुगता। यह ऐसा है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर