क्‍या बीसीसीआई ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के लिए भारत की प्‍लेइंग 11 का किया खुलासा? जानें क्‍या है सच्‍चाई

BCCI reveals India's playing 11: भारत बनाम पाकिस्‍तान मुकाबले से दो दिन पहले बीसीसीआई ने मजेदार ट्वीट किए। बीसीसीआई के ट्वीट से फैंस ने अंदाजा लगाया है कि बोर्ड ने मैच के लिए भारत की प्‍लेइंग 11 का खुलासा किया। रवींद्र जडेजा बीसीसीआई के ट्वीट में नजर नहीं आए।

India's playing 11 against Pakistan fixture
भारत की पाकिस्‍तान के खिलाफ प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • बीसीसीआई ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच से पहले मजेदार ट्वीट किए
  • बीसीसीआई ने 11 खिलाड़‍ियों के पोस्‍ट किए
  • रोहित शर्मा एशिया कप में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे

नई दिल्‍ली: भारत और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के बीच रविवार को एशिया कप 2022 का हाई वोल्‍टेज मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें अब आईसीसी इवेंट्स और एशिया कप में ही भिड़ती हुई नजर आती हैं। 2021 टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद यह पहला मुकाबला है जब भारत और पाकिस्‍तान के बीच घमासान होगा। बहरहाल, बीसीसीआई ने मुकाबले से दो दिन पहले कुछ मजेदार ट्वीट किए और 11 खिलाड़‍ियों की फोटो उनके क्रम के मुताबिक शेयर की।

पहली फोटो में रोहित शर्मा और केएल राहुल नेट्स पर नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी फोटो में विराट कोहली नजर आए। फैंस ने बीसीसीआई के ट्वीट पर ध्‍यान दिया और कुछ लोगों ने कहा कि बोर्ड ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के लिए प्‍लेइंग 11 का खुलासा कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, 'हम पूर्ण वाक्‍य को समझ सकते हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'क्‍या यह पहले मैच के लिए हमारी प्‍लेइंग 11 है।'

यहां देखें फैंस के रिएक्‍शंस

बीसीसीआई के ट्वीट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करेंगे। इसके बाद ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्‍वर कुमार, युजवेंद्र चहल, आवेश खान और अर्शदीप सिंह के फोटोज दिखे। रवींद्र जडेजा, दीपक हुड्डा, रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्‍नोई ऐसे चार खिलाड़ी हैं, जो बीसीसीआई के पोस्‍ट में नजर नहीं आए। इनमें से जडेजा का सिलेक्‍शन ऑटोमेटिक है और अगर फिटनेस की समस्‍या नहीं हुई तो वह मैच का हिस्‍सा रह सकते हैं। अश्विन सबसे अनुभवी हैं, लेकिन चहल उनसे चयन में आगे हैं। बिश्‍नोई और हुड्डा राष्‍ट्रीय टीम में नए चेहरे हैं।

भारतीय टीम गत चैंपियन के रूप में टूर्नामेंट में शिरकत कर रही है। भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्‍तानी में 2018 में एशिया कप खिताब जीता था। वैसे तो एशिया कप 50 ओवर प्रारूप का खेला जाता है। मगर 2016 में एसीसी ने टूर्नामेंट को टी20 प्रारूप में आयोजित कराया था। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने तब बांग्‍लादेश को मात दी थी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर