क्रुणाल पांड्या पर गंभीर आरोप लगाने वाले इस धुरंधर ने छोड़ी बड़ौदा की टीम, कहा था- 'गाली देता है कप्तान'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 15, 2021 | 22:13 IST

Deepak Hooda leaves Baroda Cricket Team: बड़ौदा क्रिकेट टीम के अनुभवी धुरंधर बल्लेबाज दीपक हूडा ने बड़ौदा क्रिकेट टीम छोड़ दी है। क्रुणाल पांड्या से हुए उनके मतभेद चर्चा में रहे थे।

Deepak Hooda and Krunal Pandya
दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या (PTI/Twitter) 

मुख्य बातें

  • अनुभवी बल्लेबाज दीपक हूडा ने छोड़ दी बड़ौदा क्रिकेट टीम
  • टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या से हुए थे मतभेद
  • दीपक हूडा ने क्रुणाल पांड्या पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

वडोदराः अनुभवी बल्लेबाज दीपक हूडा ने पिछले सत्र में कप्तान क्रुणाल पंड्या से मतभेद के बाद बड़ौदा क्रिकेट टीम छोड़ दी। उन्हें बड़ौदा क्रिकेट से एनओसी मिल गई है। संघ के सचिव अजित लेले ने पीटीआई को इसकी पुष्टि की। दीपक हूडा का जाना बड़ौदा के लिए भारी क्षति के रूप में देखा जा रहा है।

जनवरी में बीसीए ने हुड्डा को अनुशासनहीनता और खेल का अपमान करने के आरोप में निलंबित कर दिया था जो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की शुरूआत से पहले प्रदेश टीम का शिविर छोड़कर चले गए थे। हूडा ने दावा किया था कि कृणाल ने उनके साथ बदसलूकी की थी और कप्तान पांड्या उनको सबके सामने गालियां भी देते थे।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इस घटनाक्रम को ‘बड़ा नुकसान’ बताया। उन्होंने कहा, ‘‘कितने क्रिकेट संघ ऐसे खिलाड़ी को गवायेंगे जो भारतीय टीम के संभावितों की सूची में हैं। दीपक हूडा का जाना बड़ौदा के लिये बड़ा नुकसान है। वो अगले दस साल और टीम को सेवा दे सकता था।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर