'एक लड़की बहुत खुश': डेविड वॉर्नर की बेटी को विराट कोहली ने दिया स्‍पेशल गिफ्ट, देखें फोटो

Virat Kohli: ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने शनिवार को इंस्‍टाग्राम पर अपनी बेटी इंडी का एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में नजर आ रहा है कि इंडी को विराट कोहली से विशेष उपहार मिला है।

indi warner daughter of david warner
डेविड वॉर्नर और उनकी बेटी इंडी वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को विशेष गिफ्ट दिया
  • वॉर्नर की दूसरे नंबर की बेटी इंडी भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की बड़ी फैन हैं
  • विराट कोहली के गिफ्ट के साथ वॉर्नर ने इंडी की फोटो शेयर की है

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने शनिवार को अपनी बेटी इंडी का एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी भारतीय कप्‍तान विराट कोहली द्वारा भेंट की गई ऑटोग्राफ वाली जर्सी पहनी हुई नजर आ रही हैं। वॉर्नर की दूसरे नंबर की बेटी इंडी भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं। इंडी इस जर्सी को पहनकर काफी खुश नजर आ रही है।

भारत के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के अंतिम दो टेस्‍ट खेलने वाले वॉर्नर ने कहा कि भले ही उनकी टीम टेस्‍ट सीरीज हार गई, लेकिन उनकी बेटी इंडी बहुत खुश है, जिसे भारतीय कप्‍तान से विशेष उपहार मिला है। वॉर्नर ने साथ ही ध्‍यान दिलाया कि उनके और जोड़ीदार आरोन फिंच के अलावा इंडी भी विराट कोहली की बड़ी फैन है।

वॉर्नर ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया, 'मुझे पता है कि हम सीरीज हार गए, लेकिन यहां हमारे सामने एक लड़की बहुत खुश है। विराट कोहली आपकी खेलने वाली जर्सी के लिए धन्‍यवाद। इंडी को यह बहुत पसंद आई। पिता और आरोन फिंच के अलावा विराट कोहली की इंडी भी बहुत बड़ी फैन है।' पिछले साल वॉर्नर की पत्‍नी कैंडिस ने भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज से पहले मजाक में कहा था कि उनकी बेटी इंडी बागी बनेगी क्‍योंकि वह विराट कोहली जैसी बनना चाहती है।

इंडी भी विराट कोहली की बड़ी फैन

कैंडिस ने कहा था, 'हम थोड़ा बहुत क्रिकेट खेलते हैं। मजेदार चीज यह है कि मेरी बेटियां कभी वो पिता जैसी बनना चाहती हैं, कभी वो आरोन फिंच बनना चाहती हैं। मगर मेरी बेटी इंडी विराट कोहली बनना चाहती है। मैं मजाक नहीं कर रही हूं। इंडी का पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली है। वो बागी है।'

जहां वॉर्नर चोटिल होने के कारण पहले दो टेस्‍ट से बाहर रहे, वहीं विराट कोहली एडिलेड में पहला टेस्‍ट खेलने के बाद पैतृत्‍व अवकाश पर भारत लौट आए थे। विराट की गैरमौजूदगी में अजिंक्‍य रहाणे ने शेष तीन टेस्‍ट में भारत की कप्‍तानी की और टीम को बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी दिलाई। भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को चार मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी। अब विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से क्रिकेट एक्‍शन में लौटेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर