कोविड राहत अभियान में अब पांड्या बंधु भी आगे आए, इस तरह कर रहे हैं मदद

Covid-19 relief campaign, Pandya brothers donate oxygen: भारतीय क्रिकेट के दो धुरंधर ऑलराउंडर भाईयों- हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने भी कोविड-19 राहत अभियान में अपना योगदान दिया है।

Hardik Pandya and Krunal Pandya
Hardik Pandya and Krunal Pandya (BCCI) 

मुख्य बातें

  • कोविड-19 राहत अभियान
  • पांड्या बंधुओं ने भी जरूरतंदों की मदद के लिए कदम उठाए
  • कई भारतीय क्रिकेटर अपना योगदान दे चुके हैं

कोविड-19 महामारी (Covid-19 pandemic) की दूसरी लहर ने भारत में ऐसा कहर बरपाया कि हर क्षेत्र पर इसका असर पड़ा। खेल जगत भी इससे अछूता नहीं रहा। आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद से कई खिलाड़ियों ने खाली समय में कोविड राहत अभियान से जुड़ने की कोशिश की है और अपने-अपने हिसाब से लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। अब इस फेहरिस्त में भारतीय क्रिकेट टीम के पांड्या बंधु हार्दिक और क्रुणाल भी शामिल हो गए हैं। 

हार्दिक और क्रुणाल कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं और संबंधित केंद्रों को ऑक्सीजन सांद्रक (Oxygen concentrator) भेज रहे हैं। भारत की तरफ से वनडे और टी20 खेल चुके बड़े भाई क्रुणाल ने सोमवार को ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा की। क्रुणाल ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ''आक्सीजन सांद्रक की नयी खेप को हर किसी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थनाओं के साथ कोविड केंद्रों में भेजा जा रहा है।''

हार्दिक ने भी सोशल मीडिया पर कहा कि मिलकर इस महामारी के खिलाफ जंग को जीता जा सकता है। हार्दिक ने कहा, ''हम एक कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं और मिलकर हम इसे जीत सकते हैं।''

इस महीने के शुरू में हार्दिक ने घोषणा की थी कि उनके भाई क्रुणाल सहित उनका पूरा परिवार देश के ग्रामीण क्षेत्रों में महामारी से लड़ने के लिये 200 आक्सीजन सांद्रक दान करेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर