VIDEO: तीसरी बार मैदान में घुसा 'जारवो 69', इस बार इंग्लैंड के खिलाड़ी से जा भिड़ा, हुआ गिरफ्तार

'Jarvo 69' invades pitch again: भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक बार फिर जारवो 69 मैदान के अंदर घुसा। ऐसा सीरीज में तीसरी बार हुआ, वीडियो वायरल।

Jarvo 69 at Oval
जारवो 69 ओवल मैदान पर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच, ओवल क्रिकेट ग्राउंड, दूसरा दिन
  • ओवल टेस्ट के दूसरे दिन एक बार फिर जारवो 69 मैदान में घुसा
  • सीरीज में तीसरी बार इस क्रिकेट फैन ने सुरक्षा पर उठाए सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल मैदान पर चल रहे चौथे टेस्ट मैच में एक बार फिर वही हुआ जिसका सुरक्षाकर्मिंयों को डर था। जारवो 69 के नाम से मशहूर हुआ क्रिकेट फैन डेनियल जारविस सीरीज में तीसरी बार मैदान में घुस आया। ये सीरीज में तीसरी मौका और तीसरा मैदान है जब इस क्रिकेट फैन ने सुरक्षा व्यवस्था का मजाक उड़ाते हुए मैदान में पिच तक दौड़ लगा दी। इस बार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। यार्कशर काउंटी ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने का फैसला किया था लेकिन ईसीबी ने कोई कड़ा कदम नहीं उठाया है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘‘हां, जारवो 69 को दक्षिणी लंदन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।’’

जारवो 69 लगातार तीसरी बार भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान मैदान में घुसा। भारत की 69 नंबर की जर्सी पहना ये क्रिकेट फैन पिछली बार जहां हेल्मेट और पैड पहने पिच तक पहुंच गया था, वहीं इस बार मैच के दूसरे दिन जब भारतीय टीम गेंदबाजी कर रही थी, वो पिच तक गेंदबाज की तरह दौड़ लगाता दिखा और सामने ओली पोप बल्लेबाजी कर रहे थे।

जब वो पिच की तरफ दौड़ता आया तो वहां दूसरे छोर पर खड़े इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से उसकी टक्कर हो गई। वो गिरते-गिरते बचे। कुछ सेकेंड बाद सुरक्षाकर्मी मैदान में आकर उसको बाहर ले गए लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस नजारे को देखकर बहुत नाराज हुए हैं। लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं।

अब सवाल यही उठ रहा है कि बार-बार ये दर्शक मैदान में कैसे घुस रहा है और सुरक्षाकर्मी ऐसा कैसे होने दे रहे हैं। सीरीज में तीन बार मैदान में घुसना और पिच तक खिलाड़ियों के बीच पहुंच जाने से गंभीर सवाल उठे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर