VIDEO: बल्लेबाज ने जड़ा ऐसा छक्का, गेंद सीधे दर्शक के बीयर ग्लास में जा गिरी

Six lands in beer glass Viral Video: क्रिकेट के मैदान पर दर्शक अपने-अपने अंदाज में मस्ती करते रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के दौरान एक खिलाड़ी ने ऐसा छक्का जड़ा कि एक दर्शक चर्चा में आ गया।

Ball in beer glass of spectator viral video
वायरल वीडियो (Cricket Australia)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बिग बैश लीग का वीडियो हुआ वायरल
  • बल्लेबाज ने जड़ा छक्का, गेंद सीधे दर्शक के बीयर ग्लास में जा गिरी
  • अंपायर को बदलनी पड़ी गेंद, खिलाड़ियों ने उस गेंद से खेलने से किया इनकार

दुनिया भर में तमाम देशों में टी20 क्रिकेट लीग फैंस को रोमांचित कर रही हैं। हाल ही में जहां भारत में आईपीएल ने फैंस को रोमांचित किया, अब वही काम ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग (बीबीएल) कर रही है। कोविड महामारी से उभरते हुए अब खेल पटरी पर लौटने लगे हैं और साथ ही दर्शक भी मैदान पर आने शुरू हो गए हैं। ऐसे ही एक दर्शक का वीडियो वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ये दर्शक चर्चा का विषय बन गया।

कुछ दिन पहले खेले गए इस बिग बैश लीग मैच में होबार्ट हरीकेन्स टीम बल्लेबाजी कर रही थी और उनके स्टार व दुनिया के नंबर.1 टी20 बल्लेबाज डेविड मलान पिच पर बैटिंग कर रहे थे। मेलबर्न स्टार्स टीम के खिलाड़ी की एक गेंद पर मलान ने लंबा शॉट जड़ा और गेंद छक्के के लिए बाउंड्री पार गई। लेकिन दिलचस्प ये था कि ये गेंद बाउंड्री पार बैठे एक दर्शक के बीयर ग्लास में जा गिरी।

गेंद इस दर्शक के बीयर ग्लास में गई और वहां बाउंड्री पर खड़े फील्डर सैम रेनबर्ड ने इस दर्शक से गेंद वापसी मांगी। लेकिन ये दर्शक भी सुर्खियां बटोरने के मूड में था। उसने गेंद नहीं दी और पहले पूरी बीयर खत्म की। इस दौरान गेंद ग्लास के अंदर ही रही। इसके बाद गेंद तो वापस आई लेकिन अंपायरों ने इसे बदलने का फैसला किया।

इस मुकाबले में डेविड मलान ने 56 गेंदों में 75 रनों की शानदार पारी खेली थी। जवाब में मेलबर्न स्टार्स ने कोशिश तो काफी की लेकिन वे 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने से 27 रन से चूक गए। बिग बैश लीग के दौरान इससे पहले भी कई वीडियो वायरल होते रहे हैं और धीरे-धीरे यहां दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर