T10 Cricket: क्रिस गेल का धमाका, पहले ये ट्वीट किया और फिर पिच पर मचा दिया कोहराम

Chris Gayle latest innings, T-10 Cricket League 2021: अबु धाबी में शुरू हुई टी-10 क्रिकेट लीग के पहले ही दिन वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने पिच पर कोहराम मचा दिया। इससे पहले उन्होंने एक खास ट्वीट किया था।

Chris Gayle, T-10 League 2021
Chris Gayle, T-10 League 2021  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टी-10 क्रिकेट लीग का अबु धाबी में हुआ आगाज
  • टीम अबु धाबी बनाम बांग्ला टाइगर्स मैच में गरजा क्रिस गेल का बल्ला
  • वेस्टइंडीज के अनुभवी बल्लेबाज ने मैच से पहले किया था एक खास ट्वीट

T10 League, Chris Gayle: शुक्रवार को अबु धाबी में टी-10 लीग 2021 का आगाज हो गया। क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप के टूर्नामेंट में दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी खेलने उतरे हैं। इस संस्करण के दूसरे मैच में टीम अबु धाबी और बांग्ला टाइगर्स की टीमें आमने-सामने आईं। इस मुकाबले में सभी की नजरें 42 साल के कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पर टिकी थीं और इस बल्लेबाज ने वही कर दिखाया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। उनके साथ-साथ आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग ने भी धमाकेदार पारी खेली।

इस मैच से पहले क्रिस गेल ने एक ट्वीट किया था। टी20 विश्व कप 2021 में खराब प्रदर्शन के बाद कई बार उनसे ये सवाल पूछा गया था कि क्या वो अब क्रिकेट को अलविदा कह देंगे? शुक्रवार को जब क्रिस गेल मैदान पर उतरने जा रहे थे, उससे पहले उन्होंने सिर्फ एक छोटा सा ट्वीट करके अपनी बात कह दी। उन्होंने लिखा, "मैं नहीं जा रहा हूं।" गेल ने साफ कर दिया कि वो अभी और खेलेंगे। ये है उनका ट्वीट..

इसके बाद वो बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ मैदान पर उतरे और इस बार वो चौथे नंबर पर बैटिंग करने उतरे। गेल ने आते ही धुआंधार बल्लेबाजी शूरू कर दी और 23 गेंदों में नाबाद 49 रनों की पारी खेल डाली। उनकी इस पारी में 5 छक्के और 2 चौके शामिल थे।

क्रिस गेल की इस धमाकेदार पारी के दम पर टीम अबु धाबी ने सिर्फ 10 ओवर में 4 विकेट खोते हुए 145 रन बना डाले। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल के अलावा आयरिश बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने भी धुआंधार बल्लेबाजी की और 23 गेंदों में 59 रन बनाए। उन्होंने 5 छक्के जड़े और 6 चौके लगाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर