WTC Final जीतकर क्रिकेट से यादगार विदाई लेना चाहता है न्‍यूजीलैंड का ये क्रिकेटर

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 16, 2021 | 14:56 IST

BJ Watling: विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग का यह 75वां और आखिरी टेस्ट होगा। कमर की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पिछले सप्ताह दूसरे टेस्ट से बाहर रहे वाटलिंग ने इस अहम मैच के लिये टीम में वापसी की है।

BJ Watling
बीजे वाटलिंग 

मुख्य बातें

  • बीजे वाटलिंग विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे
  • बीजे वाटलिंग कमर में चोट के कारण इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में नहीं खेल पाए थे
  • बीजे वाटलिंग विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए न्‍यूजीलैंड की 15 सदस्‍यीय टीम में वापसी की है

साउथैम्‍प्‍टन: न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग को उम्मीद है कि भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल जीतकर वह अपने शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर से विदा लेंगे।

वाटलिंग का यह 75वां और आखिरी टेस्ट होगा। कमर की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पिछले सप्ताह दूसरे टेस्ट से बाहर रहे वाटलिंग ने इस अहम मैच के लिये टीम में वापसी की है।

उन्होंने स्टफ डॉट कॉम डॉट न्यूजीलैंड से कहा, 'मुझे इस मैच का इंतजार है। यह रोचक होगा और मैं शानदार प्रदर्शन की कोशिश करूंगा। मैं उसी तरह से जाऊंगा जैसे बाकी टेस्ट के लिये जाते हैं। मेरा मकसद जीत का ही होगा।'

वाटलिंग ने 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि इतने लंबे करियर में फिटनेस समस्यायें आड़े नहीं आई।

उन्होने कहा, 'एक क्रिकेटर को छोटी मोटी चोट तो लगती रहती है। कुछ मौकों पर कमर के दर्द ने परेशान किया, लेकिन समय के साथ इन चोटों से निपटना सीख जाते हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि कोई बड़ी चोट नहीं लगी।’

उन्होंने कहा, 'न्यूजीलैंड के लिये खेलते हुए मैने अपने समय का पूरा लुत्फ उठाया। यह यादगार सफर रहा।' इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में मिली जीत के बारे में उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड को उसकी धरती पर हराना खास था । हम कोशिश करेंगे कि इस फॉर्म को इस मैच में भी बरकरार रखें।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर