PS vs ST, BBL: 6 फीट 5 इंच लंबे इस भारतीय मूल के गेंदबाज ने हैट्रिक लेकर उगली आग, सिडनी ने पर्थ को रौंदा

BBL 2021-22, PS vs ST Today Match Report: आज बिग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी थंडर के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर गुरिंदर संधू ने मचाया धमाल। सिडनी को मिली शानदार जीत।

BBL: Gurinder Sandhu takes hattrick
गुरिंदर संधू ने ली हैट्रिक  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बैश लीग (बीबीएल) - पर्थ स्कॉर्चर्स बनाम सिडनी थंडर
  • सिडनी थंडर ने पर्थ की टीम को 6 विकेट से शिकस्त दी
  • भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज गुरिंदर संधू ने मचाया धमाल

PS vs ST Today Match scorecard: बिग बैश टी20 लीग (बीबीएल) में गुरुवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी थंडर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें पर्थ की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन वे सिडनी थंडर की तरफ से खेल रहे भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज गुरिंदर संधू से पार नहीं पा सके। गुरिंदर संधू ने इस मैच में शानदार हैट्रिक लेते हुए सिडनी थंडर को 6 विकेट से जीत दिलाई।

बारिश से प्रभावित इस मैच को 18-18 ओवर का कर दिया गया था। मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उसके विकेटकीपर ओपनर कैमरन बैनक्रॉफ्ट ने सर्वाधिक 30 रनों की पारी खेली। एश्टन एगर ने 22 और लॉरी इवेंस ने 20 रन बनाए। लेकिन अंतिम ओवरों में बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सके और पर्थ की टीम 18 ओवर में 9 विकेट खोते हुए सिर्फ 133 रन बना सकी।

पर्थ की टीम को इस सस्ते स्कोर पर रोकने का पूरा श्रेय 6 फीट 5 इंच लंबे भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज गुरिंदर संधू को जाता है, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए सिडनी की टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। संधू ने मुनरो, हार्डी और इवेन्स को आउट करते हुए शानदार हैट्रिक ली। ये उनकी तीसरी बीबीएल हैट्रिक साबित हुई। सिंधू ने अपने 4 ओवरों में 22 रन देते हुए 4 विकेट झटके।

इसके बाद जवाब देने उतरी सिडनी थंडर की तरफ से उनके ओपनर्स ने 51 रनों की साझेदारी करके पर्थ के गेंदबाजों को बैकफुट पर ढकेल दिया। मैथ्यू गिल्किस ने 32 और एलेक्स हेल्स ने 26 रनों की पारी खेली। इनके अलावा जेसन संघा ने 34 रन बनाए। पर्थ की गेंदबाज वाकई बहुत कमजोर नजर आई और सिडनी की टीम ने 17 ओवर में 4 विकेट खोते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर