भारतीय क्रिकेटर ने किया खुलासा, पत्नी ने हैक कर लिया था फेसबुक अकाउंट!

भारतीय क्रिकेट टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी ने एक बार पासवर्ड नहीं देने के बाद उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था। जानिए पूरी कहानी।

Indian Cricket team
Indian Cricket team( BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर की 2017 में हुई थी शादी
  • चोट की वजह से लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं भुवी
  • दोनों के बीच बचपन की दोस्ती प्यार में बदली और फिर हुई शादी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को बेहद शांत स्वभाव का खिलाड़ी माना जाता है। वो कप्तान विराट कोहली या टीम के अन्य खिलाड़ियों की तरह ज्यादा मजाक मस्ती करते हुए नहीं नजर आते हैं। जब उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी करने की घोषणा की थी तो कई लोगों को इसपर आश्चर्य हुआ था। ऐसे में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त और पत्नी नुपुर नागर के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार उनके फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड उन्हें बना बताए बदल दिया था। 

साल 2012 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले भुवी 23 नवंबर 2017 को विवाह बंधन में बंधे थे। वो इन दिनों चोट से उबरते हुए पत्नी और परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं। चमक-दमक और ग्लैमर से दूर रहने वाले भुवी ने अपनी प्रेम कहानी और शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातों का खुलास क्रिकबज के चैट शो स्पाइसी पिच में किया है।



इस तरह हैक किया फेसबुक अकाउंट
इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी नूपुर ने एक बार उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था और उनकी जानकारी के बगैर पासवर्ड भी बदल दिया था। उन्होंने इस बारे में बताते हुए कहा, उन्होंने( नूपुर) ने मेरे फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड पूछा लेकिन मैंने पासवर्ड नहीं देने के लिए बहुत से बहाने बनाए। ऐसे में अगले दिन उन्होंने मुझे बताया कि मेरे फेसबुक अकाउंट का ये नया पासवर्ड है। उन्होंने मेरा पासवर्ड हैक कर लिया था और उस दिन के बाद फेसबुक का उपयोग करना बंद कर दिया। 

13 साल की उम्र में हुई थी पहली बार मुलाकात
इसी कार्यक्रम के दौरान नूपुर ने उनकी और भुवी की प्रेम कहानी के बारे में चर्चा करते हुए कहा,  दोनों के बीच पहली बार मुलाकात तब हुई थी जब वो 13 साल की थीं। भुवी ने माना की उसी दौर से वो उन्हें पसंद करने लगे थे जो दोस्ती से होते होते प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों 2017 में विवाह बंधन में बंध गए। 

ये है नूपुर का फेवरेट स्पेल 
नूपुर ने अपने पति के खेल के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ भुवी का डेब्यू स्पेल उनका फेवरेट है। भुवी ने पहले ओवर की पहली गेंद पर विकेट लेकर अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद से वो टीम इंडिया में बने हुए हैं। हालांकि उनका करियर चोटों से काफी प्रभावित रहा है। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर