'भाई मुझे श्रीसंत नहीं बनना': नवदीप सैनी का 7 साल पुराना बयान सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Navdeep Saini: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने जून 2013 में तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बारे में बयान दिया था। जानिए आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि सैनी का सात साल पुराना बयान सोशल मीडिया पर हिट हो गया।

navdeep saini and s sreesanth
नवदीप सैनी और एस श्रीसंत 

मुख्य बातें

  • नवदीप सैनी ने सात साल पहले श्रीसंत को लेकर दिया था बयान
  • नवदीप सैनी का श्रीसंत को लेकर बयान सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है
  • श्रीसंत ने आईपीएल स्‍पॉट फिक्सिंग प्रतिबंध के बाद जोरदार वापसी

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने पिछले कुछ सालों में खूब सुर्खियां हासिल की हैं। सैनी ने अपनी गति से दुनिया के दिग्‍गज बल्‍लेबाजों को जमकर परेशान किया है। सैनी ने 2 टेस्‍ट, 7 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्‍व किया और वो इस साल ऐतिहासिक ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर विजयी भारतीय टीम के सदस्‍य भी थे। नवदीप सैनी ने जरूरत के समय पर प्रदर्शन किया और सभी प्रारूपों में विशेषज्ञ बनने की ओर अग्रसर दिखे।

हालांकि, नवदीप सैनी के लिए सफलता की कहानी आसान नहीं थी। राष्‍ट्रीय टीम में पहुंचने से पहले सैनी ने कड़ा संघर्ष किया। बहरहाल, इस समय नवदीप सैनी नहीं खेलते हुए भी सुर्खियों का हिस्‍सा बने हुए हैं। इसके पीछे की वजह है सात साल पहले का उनका फेसबुक पर श्रीसंत को लेकर बयान।

4 जुलाई 2013 को नवदीप सैनी ने ट्रॉफी हाथ में लिए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फैंस ने ऐसे देखकर खुशी जताई और उनके पोस्‍ट को काफी पसंद भी किया गया। इसी बीच एक फैन ने सैनी को जूनियर श्रीसंत कहा। इसका जवाब देते हुए सैनी ने कहा, 'भाई मुझे नहीं बनना श्रीसंत, मुझे ब्रेट ली बनना है।'

यहां देखें नवदीपस सैनी का कमेंट

याद दिला दें कि एस श्रीसंत और अन्‍य दो क्रिकेटर्स अजित चंडीला व अंकित चव्‍हाण आईपीएल 2013 में स्‍पॉट फिक्सिंग मामले में पकड़ाए थे। तीनों ही खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स का हिस्‍सा थे। इन आरोपों से पूरा क्रिकेट जगत हिल गया था। हालांकि, बाद में क्रिकेटर्स को रिलीज कर दिया गया और उन पर से सभी आरोप भी हटा दिए गए थे।

श्रीसंत की जोरदार वापसी

बीसीसीआई ने फिर श्रीसंत का आजवीवन प्रतिबंध हटा दिया और अब तेज गेंदबाज घरेलू क्रिकेट में अपनी राज्‍य टीम केरल का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं। श्रीसंत ने वापसी के बाद जब सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में अपना पहला विकेट लिया था, तो वो बहुत भावुक हो गए थे। श्रीसंत ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में अच्‍छा प्रदर्शन जरूर किया, लेकिन 38 साल के तेज गेंदबाज में किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने दिलचस्‍वी नहीं दिखाई।

श्रीसंत इस समय विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे हैं। उन्‍होंने केरल के लिए इस टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने का काम किया है। श्रीसंत ने अब तक पांच मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं, जिसमें एक पारी में पांच विकेट लेना शामिल है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि नवदीप सैनी के वायरल कमेंट पर श्रीसंत क्‍या रिएक्‍ट करेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर