VIDEO: विराट से बुमराह तक, ड्रेसिंग रूम से बस तक..इंग्लैंड में भारत-श्रीलंका वनडे से ऐसे चिपके थे सब

BCCI posts video of Indian test team watching India beat Sri Lanka in second ODI: बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि इंग्लैंड में मौजूद टेस्ट टीम कैसे वनडे मैच देख रही है।

Virat Kohli and other players watching IND vs SL ODI
भारत-श्रीलंका वनडे देखते विराट कोहली और साथी खिलाड़ी (Video grab- BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ियों ने उठाया भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे का लुत्फ
  • टीम इंडिया नियमित कप्तान विराट कोहली सहित बाकी खिलाड़ी व कोच टीवी से चिपके नजर आए
  • दीपक चाहर की ऐतिहासिक पारी के दम पर भारतीय वनडे टीम ने मेजबान श्रीलंका को 3 विकेट से हराकर सीरीज अपने नाम की

दो टीमें, दिल एक..बेशक इस समय भारत की दो टीमें अलग-अलग देशों में अलग-अलग प्रारूप में क्रिकेट खेल रही हैं। लेकिन फिर भी दोनों के दिल एक दूसरे से लगातार जुड़े हुए हैं। इंग्लैंड में मौजूद विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी मंगलवार को पूरा समय टीवी व अपने मोबाइल फोन पर चिपके नजर आए। सभी भारत और श्रीलंका (IND vs SL 2nd ODI) के बीच कोलंबो में जारी दूसरे वनडे मैच का लुत्फ उठा रहे थे जहां रोमांचक अंदाज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई वाली वनडे टीम ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) की लाजवाब पारी के दम पर 3 विकेट से मैच जीता और सीरीज भी अपने नाम की।

मंगलवार को एक तरफ इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम के खिलाफ काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही थी। वहीं, दूसरी तरफ श्रीलंका में भारतीय वनडे टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेल रही थी। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे हल्की चोट के कारण अभ्यास मैच से बाहर थे इसलिए वो पूरा समय वनडे मैच से चिपके रहे। जबकि अभ्यास मैच का दिन खत्म होने के बाद बाकी खिलाड़ी भी, पहले ड्रेसिंग रूम में दीपक चाहर की पारी का आनंद लेते दिखे, जबकि कुछ देर बाद टीम बस में भी इसका उत्साह नजर आया।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें देखा जा सकता है कि टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री भी टीवी पर नजरें गड़ाए हुए हैं। बीसीसीआई ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "जब डरहम में मौजूद टीम इंडिया ने कोलंबो में मौजूद टीम इंडिया के लिए चीयर किया। ड्रेसिंग रूम से डाइनिंग रूम और फिर बस तक, इस यादगार जीत का एक भी पल मिस नहीं किया गया।" 

ये है बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किया गया भारतीय टेस्ट टीम का वीडियो

इसके अलावा इंग्लैंड में मौजूद हर फॉर्मेट में नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करके भी भारतीय वनडे टीम को बधाई दी। विराट ने इस यादगार जीत को सराहा जो कठिन परिस्थितियों में हासिल की गई। उन्होंने दीपक चाहर और सूर्युकमार यादव द्वारा अपनी-अपनी पहली वनडे फिफ्टी जड़ने पर उन्हें भी बधाईयां दीं।

गौरतलब है कि मंगलवार रात कोलंबो में श्रीलंका द्वारा दिए गए 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय वनडे टीम एक समय पर हार की ओर बढ़ती दिख रही थी। भारत ने 193 रन पर अपने 7 विकेट गंवा दिए थे।

लेकिन इसके बाद दीपक चाहर (नाबाद 69) और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद 19) की जोड़ी ने आठवें विकेट की शानदार साझेदारी करते हुए भारत को पांच गेंदें शेष रहते तीन विकेट से जीत दिला दी। जिसके साथ ही भारत ने वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर