क्या मिलेगी सजा? टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से गुस्सा है BCCI, ये है वजह

Virat Kohli and Ravi Shastri: हाल ही में विराट कोहली और रवि शास्त्री ने एक बुक लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी, जिसे लेकर बीसीसीआई नाराज चल रहा है।

Ravi Shastri and Virat Kohli
रवि शास्त्री और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज
  • कोहली-शास्त्री ने एक इवेंट में शिरकत की
  • यह इवेंट शास्त्री की बुक लॉन्च के लिए था

भारत ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शानदार 157 रन से जीत अपने नाम की। टीम इंडिया के सामने इंग्लैंड की टीम बुरी तर ढेर हो गई। हालांकि, इस दमदार जीत के बाद एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री से गुस्सा है। बीसीसीआई की नाराजगी के पीछे की वजह कोहली और शास्त्री का पिछले हफ्ते लंदन में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत करना है।

शास्त्री, अरुण, श्रीधर कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि शास्त्री रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, शास्त्री के करीबी संपर्क में आए गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंच कोच आर श्रीधर सोमवार को संक्रमित निकले। दूसरी ओर, टीम के फिजियो नितिन पटेल अभी भी आइसोलेशन में हैं। शास्त्री, कोहली और इंग्लैंड दौरे पर गई टीम के सदस्यों ने पिछले मंगलवार को एक होटल में बुक लॉन्च का हिस्सा थे, जहां इवेंट रूम लोगों से खचाखच भरा था। कार्यक्रम के दौरान शास्त्री और कोहली ने स्टेज शेयर किया था। इस इवेंट में शास्त्री की बुक लॉन्च हुई थी।

'भारतीय टीम ने प्रोपर मंजूरी नहीं ली थी' 

टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया कि भारतीय बोर्ड शास्त्री और कोहली के इवेंट में शामिल होने के कारण दोनों से नाराज है। बीसीसीआई सूत्रों ने यह भी खुलासा किया कि भारतीय टीम ने कार्यक्रम में शामिल होने से पहले बोर्ड से प्रोपर मंजूरी नहीं ली थी। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने सोमवार को टीओआई से कहा, 'इवेंच की तस्वीरें बीसीसीआई अधिकारियों के साथ साझा की गई हैं। बोर्ड मामले की जांच करेगा। इस घटना ने बोर्ड को शर्मिंदा कर दिया है। कोच और कप्तान को चौथे टेस्ट के बाद हालात के बारे में बताने को कहा जाएगा। टीम के प्रशासनिक प्रबंधक गिरीश डोंगरे की भूमिका भी जांच के दायरे में हैं।' 

ईसीबी से भी इवेंट के लिए इजाजत नहीं मांगी

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम ने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से भी इस इवेंट में जाने के लिए इजाजत नहीं मांगी थी। शीर्ष अधिकारी ने कहा, 'बीसीसीआई ईसीबी के संपर्क में है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि सीरीज बिना किसी और घटना के समाप्त हो जाए। फिलहाल, अभी सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि कोच शास्त्री जल्द ठीक हो जाएं। टी20 वर्ल्ड कप के लिए बुधवार को सेलेक्शन मीटिंग है। हो सकता है कि वहां  मामला उठाया जाए।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर