VIRAL VIDEO: खेला इतना करारा शॉट, बल्ला टूटा और हैंडल हाथ में लेकर लेना पड़ा रन

Cricket viral video: इंग्लैंड में चल रहे वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में रोज कुछ ना कुछ होता रहता है। आए दिन नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। ताजा वीडियो भी बेहद दिलचस्प है।

Bat breaks viral video
Bat breaks viral video (Vitality Blast T20)  |  तस्वीर साभार: Twitter

क्रिकेट के मैदान पर आए दिन नई-नई घटनाएं होती रहती हैं। कभी-कभी कुछ चीजें कॉमेडी जैसी भी होती हैं जिसको देखकर फैंस की हंसी छूट जाए। इंग्लैंड में जारी वाइटैलिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में भी रोज कुछ ना कुछ होता रहता है। गुरुवार को टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान इंग्लैंड के 26 वर्षीय खिलाड़ी जेमी ओवर्टन का बल्ला टूटा तो इसका वीडियो वायरल हो गया।

सरी और ससेक्स टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में सर्री के जेमी ओवर्टन ने एक करारा शॉट खेला लेकिन उनका बल्ला हैंडल से टूट गया। बल्ला टूटकर धागों सहित उनके नीचे गिर गया और ओवर्टन रन लेने के लिए दौड़ पड़े। वो दौड़ रहे थे और बल्ले का हैंडल उनके हाथ में था। ये है वो वीडियो..

जेमी ओवर्टन ने अब तक 69 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेले हैं और 54 टी20 मुकाबले भी लेकिन फिर भी उनको अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है। जेमी ओवर्टन के भाई क्रेग ओवर्टन भी एक क्रिकेटर हैं। वो एक गेंदबाज हैं जो समरसेट की तरफ से खेलते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर