BAN vs SL 2nd Test Day 3: श्रीलंका के चार बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक, ऐसा रहा तीसरे दिन का खेल

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd Test Day 3 Highlights: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मीरपुर में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मेहमान टीम श्रीलंका पहली पारी में जवाब देने उतरी। कैसा रहा तीसरे दिन का हाल, आइए यहां जानते हैं।

Dimuth Karunaratne
दिमुथ करुणारत्ने  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रीलंका का बांग्लादेश दौरा 2022 - टेस्ट सीरीज
  • दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन श्रीलंकाई टीम की तरफ से चार अर्धशतक
  • मैच के तीसरे दिन श्रीलंका ने दिया बांग्लादेश को जवाब

BAN vs SL 2nd Test Day 3 Highlights: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मीरपुर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर तीसरे दिन भी जारी रही। बांग्लादेश को पहली पारी में 365 रन पर समेटने के बाद मेहमान श्रीलंकाई टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 5 विकेट खोते हुए 282 रन बनाए। श्रीलंकाई टीम के चार खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़े।

श्रीलंकाई टीम ने तीसरे दिन अपने स्कोर दो विकेट पर 143 रन से आगे खेलते हुए सुबह कुसान रजीता का विकेट दूसरी ही गेंद पर गंवा दिया था। हालांकि, कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने पारी को संभालते हुए 80 रन बनाए लेकिन वो शाकिब की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद धनंजय डिसिलवा और एंजेलो मैथ्यूज ने पांचवें विकेट की अटूट साझेदारी में 44 रन जोड़े।

बांग्लादेश के बायें हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन ने 59 रन देकर 3 विकेट लिये और एबादत हुसैन ने 2 विकेट झटके, लेकिन ये श्रीलंकाई टीम के चार बल्लेबाजों को अर्धशतक जड़ने से नहीं रोक सका, जबकि शाकिब की किफायती गेंदबाजी ने श्रीलंका को लंच तक 210 रन के स्कोर पर रोके रखा था। पहले टेस्ट में 199 रन की पारी खेलने वाले एंजेलो मैथ्यूज 153 गेंदों में 58 रन बनाकर दिन के अंत तक टिके रहे।

तीसरे दिन का खेल खराब रोशन की चलते थोड़ा जल्दी समाप्त होने तक श्रीलंकाई टीम ने पहली पारी में 5 विकेट खोकर 282 रन बना लिए थे और वे अब भी बांग्लादेश से 83 रन पीछे हैं। इस दौरान श्रीलंका की तरफ से ओशाडो फर्नान्डो ने 57, करुणारत्ने ने 80, धनंजय डि सिल्वा ने 58 और एंजेलो मैथ्यूज ने नाबाद 58 रन बनाए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर