'एक दूसरे से मिलने की इजाजत भी नहीं': अक्षर पटेल का खुलासा, इंग्लैंड पहुंचकर ऐसा है टीम इंडिया का हाल

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 04, 2021 | 19:52 IST

India tour of England 2021, Team India's quarantine rules: टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे के लिए साउथैंप्टन पहुंचने के बाद क्वारंटाइन पर रखा गया है। इस दौरान कड़े नियम लागू हैं जिसका अक्षर पटेल ने खुलासा किया है।

Akshar Patel
Akshar Patel (file)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा 2021
  • अक्षर पटेल ने किया खुलासा, बताया टीम इंडिया का सख्त क्वारंटाइन
  • अगले कुछ दिनों तक कड़े नियमों का करना होगा पालन

भारतीय स्पिनर ​अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिये एजिस बाउल में अभ्यास करने से पहले तीन दिन तक कड़े पृथकवास (Quarantine) पर रहना होगा। फाइनल 18 जून से शुरू होगा और बुधवार को यहां पहुंचने वाली भारतीय टीम के पास तैयारी का बहुत कम समय होगा। दूसरी तरफ से न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के​ खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।

भारतीय टीम रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिन तक पृथकवास पर रही थी और अभी वह कम ​अ​वधि के दूसरे पृथकवास पर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की चार्टर्ड विमान से यात्रा के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ियों से बात की गयी है।

अक्षर ने इस वीडियो में कहा, ''मैंने बहुत अच्छी नींद ली। अब हमें पृथकवास पर रहना है। हमें बताया गया है कि तीन दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते तो हम इतने दिनों तक पृथकवास पर रहेंगे।'' भारत की पुरुष और महिला टीमें एक विमान से इंग्लैंड रवाना हुई थीं।

लंदन पहुंचने के बाद भारतीय टीम बस से दो घंटे का सफर करके साउथैंप्टन पहुंची। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर