VIRAL VIDEO: सड़क पर रास्ता भटक गए सचिन तेंदुलकर, ऑटो वाला बोला- 'मेरे पीछे आओ'

Sachin Tendulkar viral video: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो सड़क पर गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं और रास्ता भटक गए हैं।

Sachin Tendulkar
सचिन तेंदुलकर  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने फेसबुक पर पोस्ट किया वीडियो
  • मुंबई की सड़कों पर भटक गए सचिन तेंदुलकर
  • ऑटो वाले ने देखा और अपने अंदाज में की मास्टर ब्लास्टर की मदद

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का जन्म मुंबई में हुआ और इसी शहर में वो पले-बढ़े लेकिन पूरी दुनिया में जलवा बिखेर चुका ये खिलाड़ी भी एक बार मुंबई की सड़कों पर भटक गया। किसी के साथ भी ऐसी स्थिति आ सकती है और सचिन भी इससे अछूते नहीं रहे जब वो खुद गाड़ी चलाते हुए मुंबई की सड़कों पर निकले। सचिन ने जनवरी 2020 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वो अपना हाल बयां करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो की शुरुआत में सचिन तेंदुलकर एक ट्रैफिक सिग्नल पर हैं और कहते हैं, 'मैं कांदिवली ईस्ट में हूं और क्या आप विश्वास कर सकते हैं, मैं यहां खो गया हूं। क्योंकि ये वनवे रोड है और हर जगह काम चल रहा है, मैं खो गया हूं। मैं इस ऑटोरिक्शा के पीछे-पीछे जा रहा हूं। चालक ने मुझे देखा और मुझे कहा कि मेरे पीछे आओ मैं तुम्हें पहुंचा देता हूं।'

इसके बाद सचिन ने पूरा वीडियो दिखाया जहां ऑटोवाला उनको पूरा रास्ता समझाते दिखता है। बाद में आगे जाने के बाद जब सचिन को रास्ता मिल जाता है तो ऑटोवाला उनकी गाड़ी को रोकते हुए सचिन के साथ सेल्फी लेता है, सचिन भी उसको शुक्रिया कहते हैं। सचिन ने कहा कि मैं खुद से ये रास्ता नहीं खोज पाता। अब मुझे पता है कि कहां जाना है।

सचिन तेंदुलकर इन दिनों ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं और मुंबई में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए वो ज्यादा बाहर नहीं निकलते। आईपीएल में आमतौर पर वो मेंटर के रूप में मुंबई इंडियंस के साथ रहते थे लेकिन इस बार महामारी के चलते टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में हुआ इसलिए सचिन ने टूर्नामेंट का लुत्फ घर बैठकर ही उठाया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर