ऑस्‍ट्रेलिया की स्‍टार महिला क्रिकेटर ऐलिसा पेरी अपने पति से हुई अलग, 4 साल तक चल सका रिश्‍ता

Ellyse Perry and Matt Toomua: ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार ऑलराउंडर ऐलिसा पेरी ने शादी के चार साल बाद अपने पति मैट टूमुआ से अलग होने का फैसला कर लिया है।

ellyse perry and matt toomua
ऐलिसा पेरी और मैट टूमुआ 

मुख्य बातें

  • पेरी और टूमुआ ने चार साल बाद शादी खत्‍म करने का फैसला किया
  • स्‍टार क्रिकेटर और रग्‍बी खिलाड़ी ने 2015 दिसंबर में शादी की थी
  • इन दोनों के अलग होने की अफवाह फरवरी में उठी थी जब पैरी एक अवॉर्ड फंक्‍शन में बिना रिंग पहने दिखी थीं

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार ऑलराउंडर ऐलिसा पेरी और उनके पति मैट टूमुआ ने अलग होने का फैसला कर लिया है। पेरी और ऑस्‍ट्रेलियाई रग्‍बी खिलाड़ी ने दिसंबर 2015 में शादी की थी। दोनों ने रविवार को संयुक्‍त बयान जारी करते हुए पुष्टि की है कि चार साल बाद शादी खत्‍म करने का फैसला किया। इस स्‍टार कपल के अलग होने की खबर सुनकर ऑस्‍ट्रेलियाई खेल जगत हैरान है। 

हालांकि, पेरी और टूमुआ के अलग होने की अफवाहें फरवरी से उड़ने लगी थीं जब मेलबर्न में ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट अवॉर्ड्स के दौरान पेरी अपनी शादी की अंगूठी के बिना नजर आईं थीं। ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने पर ऑलराउंडर को तीसरा बेलिंडा क्‍लार्क अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया था।

इस जोड़ी ने संयुक्‍त बयान जारी करते हुए कहा, 'एक-दूसरे की इज्‍जत करते हुए हमने इस साल की शुरुआत में अलग होने का फैसला किया है। हमें लगता है कि यह सही समय है और हमारी मौजूदा जिंदगी में एक-दूसरे के हित के लिए सही फैसला होगा। यह ऐसा फैसला है, जो दोनों ने मिलकर लिया है। हमारी रिलेशनशिप के दौरान हमने निजता बरकरार रखी और हम चाहते हैं कि इस कड़े समय में अपनी निजता की कद्र की जाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ellyse Perry (@ellyseperry) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two years with my number one @m.toomua

A post shared by Ellyse Perry (@ellyseperry) on

 पेरी ने नहीं किया मैट का जिक्र

इस कपल ने साल की शुरूआत में अलग होने की खबरों को खारिज किया था। पेरी ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट अवॉर्ड्स में अपने भाषण में भी टूमुआ का जिक्र नहीं किया था। जहां पेरी ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम के लिए खेलती हैं, वहीं टूमुआ रग्‍बी खिलाड़ी हैं।

पेरी और टूमुका पहली बार 2013 में अवॉर्ड शो के दौरान सार्वजनिक रूप से साथ में नजर आए थे। 2015 में इस जोड़ी ने शादी की। पेरी ऑस्‍ट्रेलिया की स्‍टार महिला खिलाड़‍ियों में से एक हैं और उनका टीम की सफलता में उम्‍दा योगदान रहा है। वह आखिरी बार महिला टी20 विश्‍व कप में नजर आई थीं, जहां चोट के कारण फाइनल मैच में नहीं खेल सकी थीं। पेरी ने 8 टेस्‍ट, 112 वनडे और 120 टी20 इंटरनशेनल मैचों में क्रमश: 624, 3022 और 1218 रन बनाए हैं। उन्‍होंने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 297 विकेट चटकाए हैं।

अगली खबर