पिता बनने के बाद पैट कमिंस ने रचाई शादी, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने यूं किया 'नई पारी' का ऐलान

Pat Cummins marries Becky Boston: ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने शादी रचा ली है। तेज गेंदबाज कमिंस पिछले साल पिता बने थे।

Becky Boston and Pat Cummins
पैट कमिंस और बैकी बॉस्टन  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पैट कमिंस ने गर्लफ्रेंड से की शाद
  • दोनों कई साल से डेट कर रहे थे
  • दोनों का एक नौ महीने का बेटा है

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने गर्लफ्रेंड बैकी बॉस्टन को अपना हमसफर बनाया है। कमिंस ने पिता बनने के बाद शादी रचाई है। कमिंस और बॉस्टन का एक नौ महीने का बेटा है, जिसका नाम एल्बी है। दोनों लंबे अरसे से रिलेशनशिप में थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमिंस और बॉस्टन ने न्यू साउथ वेल्स के शहर बायरॉन बे के लग्जरी विला में शादी रचाई, जिसमें उनका बेटा एल्बी भी शामिल हुआ।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर शादी समारोह की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह और बॉस्टन हंसते हुए नजर आ रहे हैं। कमिंस ने फोटो के साथ कैप्शन दिया, 'जस्ट मैरिड'। उन्होंने इसके साथ एक दिल वाले इमोजी भी लगाई। कमिंस और बॉस्टन की शादी का पता चलता ही बधाइ देने वालों का तांता लग गया है। ब्रेट ली, डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड और आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने कमिंस और बोस्टन को शुभकामनाएं दीं।

कमिंस और बॉस्टन ने साल 2020 में सगाई की थी। दोनों 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बॉस्टन ने पिछले साल अक्टूबर 2021 में ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप चैंपियन बनने से पहलेबेटे को जन्म दिया थे। दोनों ने मई, 2021 में प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। बता दें कि बॉस्टन इंग्लैंड की रहने वाली हैं और वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। बॉस्टन को स्टेडियम में कमिंस को चीयर करते हुए कई बार देखा गया है।

गौरतलब है कि कमिंस ने पिछले साल यूएई में ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलिया की टी20 फॉर्मेट में यह पहली विश्व कप ट्रॉफी थी। ऑस्ट्रेलिया की यूएई से वापसी के कुछ दिनों बाद कमिंस को टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया गया था। कमिंस ने बतौर कप्तान अपने कार्यकाल की शुरुआत इंग्लैंड को एशेज में 4-0 से हराकर की थी।

यह भी पढ़ें: क्या वॉर्नर की कप्तानी पर लगा बैन होगा खत्म? कमिंस के बाद चैपल ने दिया बड़ा बयान

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर