IPL T-20 टूर्नामेंट में बने रहना चाहते हैं आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर : ACA

क्रिकेट
भाषा
Updated May 04, 2021 | 11:55 IST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने कहा है कि आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिये इस टी20 टूर्नामेंट में बने रहना चाहते हैं।

आईपीएल २०२१, ऑस्ट्रेलिया,ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ, ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर, आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ,Ipl 2021, australia, australia cricket association, cricketer of australia, australian cricketer in ipl
आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए)   |  तस्वीर साभार: Twitter

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ (एसीए) के प्रमुख ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दो खिलाड़ियों के कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बावजूद आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपनी संबंधित फ्रेंचाइजी टीमों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिये इस टी20 टूर्नामेंट में बने रहना चाहते हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को इस खतरनाक वायरस के लिये पॉजिटिव पाया गया है। इससे उनका रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच एल बालाजी के पॉजिटिव आने के बाद सीएसके और राजस्थान रॉयल्स के बीच बुधवार को होने वाला मैच भी स्थगित कर दिया गया।

लेकिन एसीए प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा कि उनके देश के क्रिकेटरों की अभी आईपीएल छोड़ने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने हालांकि कहा कि टूर्नामेंट समाप्त होने के बाद उनकी स्वदेश वापसी को लेकर चिंता बढ़ गयी है। ग्रीनबर्ग ने रेडियो 2जीबी से कहा कि मुझे लगता है कि अधिकतर खिलाड़ी अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के लिये तैयार है। वे परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ होने के बाद वहां गये थे। 

उन्होंने कहा कि वे टूर्नामेंट को समाप्त होते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन वे इसके समाप्त होने के बाद स्वदेश लौटना चाहते हैं और यह चिंता का विषय है क्योंकि इसको लेकर कोई निश्चित योजना नहीं है कि तब यह कैसे होगा। ग्रीनबर्ग ने कहा कि केकेआर की टीम में शामिल आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिन्स और बेन कटिंग ठीक हैं और पृथकवास में अपेक्षाकृत सुरक्षित हैं। उन्होंने इसके साथ ही उम्मीद जतायी कि आईपीएल में आगे कोविड-19 के पॉजिटिव मामले नहीं 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर