अनुष्का और नताशा की एक ड्रेस वाली फोटो VIRAL, सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ने ऐसे ली चुटकी

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ की जो तस्वीर अपनी प्रेगनेंसी की खबर के साथ साझी की वैसी ही ड्रेस हार्दिक पांड्या की पत्नी ने नताशा ने भी पहनी थी। ऐसे में तरह तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Anushka Sharma Natasha
अनुष्का शर्मा नताशा स्टानकोविच  

मुख्य बातें

  • हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने घर आने वाले नए मेहमान की खबर साझा की
  • लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देने के साथ-साथ कई तरह से चुटकी भी ली
  • अब अनुष्का और नताशा स्टानकोविच की ड्रेस को लेकर तरह तरह के रोचक मेम्स बन रहे हैं

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में नए मेहमान के अगले साल जनवरी में आने का ऐलान दो दिन पहले 27 अगस्त को किया था। इस खबर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। बॉलीवुड और क्रिकेट फैन्स की साझेदारी ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया। अनुष्का की प्रेगनेंसी के ऐलान वाली पोस्ट को सिर्फ 24 घंटों में इंस्टाग्राम पर 15.3 मिलियन लाइक्स मिले। इसके साथ ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली पोस्ट भी बन गई है।

दो दिन बाद भी लोग अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं। एक ट्रेड ऐसा है जिसमें अनुष्का और नताशा की एक जैसी ड्रेस वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। प्रेगनेंसी की घोषणा वाली पोस्ट में विराट कोहली के साथ अनुष्का तस्वीर में जैसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वैसी ही ड्रेस पहले हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी पहले हुए नजर आ चुकी हैं। ऐसे में क्रिकेट प्रशंसक विराट-अनुष्का की चुटकी ले रहे हैं। 

एक प्रशंसक ने चुटकी लेते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा कोई भी ड्रेस खरीद सकती हैं लेकिन उन्होंने नताशा की ड्रेस का उपयोग किया। वहीं अन्य प्रशंसक ने कहा, नताशा के लिए अनुष्का को अपनी ड्रेस देना मुश्किल रहा होगा लेकिन हार्दिक ने उनके ऊपर इसके लिए दबाव डाला होगा क्योंकि कप्तान तो कप्तान है।'

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, लड़के तैमूर और हार्दिक पांड्या के बेटे की लोकप्रियता को लेकर परेशान हैं वहीं लड़कियों को प्रेगनेंसी के दौरान नताशा और अनुष्का के एक ही ड्रेस पहनने पर अचरज हो रहा है। 

एक फैन ने कहा, क्या आपने गौर किया अनुष्का और नताशा ने एक जैसी ड्रेस पहनी है। हो सकता है इस ड्रेस को पहनने के बाद संतान प्राप्ति होती हो।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर