ये खिलाड़ी बनता जा रहा है दुनिया का बेस्ट फील्डर, फिर लिया धमाकेदार कैच- देखिए VIDEO

Andre Fletcher catch video: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आंद्रे फ्लेचर इन दिनों अपनी फील्डिंग को लेकर सुर्खियां में हैं। इस खिलाड़ी ने एक बार फिर धमाकेदार कैच लेकर सबका दिल जीता है।

Andre Fletcher catch video
Andre Fletcher catch video  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः कई खिलाड़ियों ने बेशक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना नाम नहीं कमाया हो लेकिन दुनिया भर में खेली जाने वाली लीग क्रिकेट में वो अपनी अलग पहचान जरूर बना रहे हैं। ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं वेस्टइंडीज के 33 वर्षीय खिलाड़ी आंद्रे फ्लेचर। वो इन दिनों अपनी फील्डिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग से लेकर अबु धाबी में खेली गई टी-10 क्रिकेट लीग तक, ये खिलाड़ी कभी अपने नो-लुक सिक्सर के लिए चर्चा में आता है तो कभी कैच के लिए। उन्होंने फिर एक शानदार कैच लिया है।

आंद्रे फ्लेचर ने होबार्ट हरीकेन्स और मेलबर्स स्टार्स के बीच खेले गए बिग बैश लीग (बीबीएल) मैच में एक बेहद धमाकेदार कैच लेकर सबका दिल जीत लिया। इस मैच में जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन इनग्राम 17 रन बनाकर खेल रहे थे तभी उनके एक हवाई शॉट पर फ्लेचर ने दौड़ लगाकर एक ऐसा कैच लपका जिसने सबको दंग कर दिया।

फ्लेचर के कैच का वीडियो

टी-10 क्रिकेट लीग का बेस्ट कैच भी चुन गया

इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर का एक कैच टी-10 क्रिकेट लीग में भी चर्चा में रहा था। अबु धाबी में खेली जाने वाली टी-10 क्रिकेट लीग में पिछले साल फ्लेचर ने एक शानदार कैच लिया था जिसे अब उस सीजन का सर्वश्रेष्ठ कैच घोषित किया गया है। ये है उस कैच का वीडियो..

इससे पहले आंद्रे फ्लेचर बिग बैश लीग में अपने नो-लुक शॉट को लेकर भी चर्चा में आए थे। उनके कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वो गेंद को बिना देखे छक्के के लिए उड़ाते नजर आए थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर