कहीं पे निगाहें, कहीं पे शॉटः आंद्रे फ्लेचर के इस शानदार छक्के का वीडियो हुआ वायरल

Big Bash League (BBL): ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग के मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स के कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे फ्लेचर ने एक ऐसा दिलचस्प शॉट खेला कि देखते-देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Andre Fletcher six
आंद्रे फ्लेचर का शानदार छक्का  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मेलबर्न स्टार्स बनाम ब्रिस्बेन हीट (बिग बैश लीग 2020)
  • आंद्र फ्लेचर का एक छक्का बना चर्चा का विषय
  • सोशल मीडिया पर लोग बता रहे हैं 'नो-लुक सिक्स'

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (BBL) के नए सीजन का आगाज हो चुका है। बीबीएल में शुक्रवार को मेलबर्स स्टार्स ने ब्रिस्बेन हीट को कैनबरा में 6 विकेट से करारी मात देकर अपने अभियास का विजयी आगाज किया। मैच में ग्लेन मैक्सवेल (46 रन) और नाथन कूल्टर-नाइल (4 विकेट) जैसे कई स्टार्स सामने आए। वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी था जिसने ज्यादा कुछ तो नहीं किया लेकिन उनके एक शॉट का वीडियो वायरल जरूर हो गया है।

हम बात कर रहे हैं मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) की। मैच में 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न की टीम 0 के स्कोर पर पारी की दूसरी ही गेंद पर अपना पहला विकेट (स्टोइनिस) गंवा चुकी थी। दूसरे छोर पर खड़े ओपनर आंद्रे फ्लेचर ने रन तो सिर्फ 12 बनाए लेकिन उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया जो आकर्षण का केंद्र बन गया।

फ्लेचर ने बार्टलेट द्वारा किए जा रहे पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर एक जबरदस्त शॉट खेला। उन्होंने डीप स्क्वायर लेग दिशा में छक्का जड़ा लेकिन उससे दिलचस्प बात रीप्ले में नजर आई कि शॉट जड़ते समय फ्लेचर की आंखें सिर्फ गेंदबाज पर ही टिकी थीं, वो शॉट खेल चुके थे, गेंद छक्के के लिए जा रही थी लेकिन उनकी आंखें टस से मस नहीं हुई थीं।

देखिए उस शानदार छक्के का वीडियो

आजकल टी20 क्रिकेट ने इस खेल को कई ऐसे शॉट्स दे दिए हैं जो आए दिन फैंस को रोमांचित करते हैं। फिर चाहे वो एबी डीविलियर्स के फाइन लेग पर अजीबोगरीब छक्के हों, धोनी की देन हेलीकॉप्टर शॉट हो या फिर स्विच हिट जिसको लेकर हाल ही में भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के बाद काफी चर्चा भी हुई थी जहां कुछ पूर्व दिग्गजों ने इस शॉट पर प्रतिबंध लगाने तक का सुझाव दे डाला था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर