U19 World Cup Final: खिताबी जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों से भिड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी 

भारत के खिलाफ अंडर 19 विश्व कप के फाइनल में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ गए। इसके बाद कप्तान अकबर अली ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

IND vs BAN Final
IND vs BAN Final 

पोचेस्ट्रॉम: चार बार की चैंपियन टीम इंडिया को मात देकर बांग्लादेश ने पहली बार अंडर 19 का खिताब अपने नाम कर लिया। लेकिन जीत हासिल करते ही बांग्लादेश के खिलाड़ी अपना आपा खो बैठे। जैसे ही बांग्लादेशी बल्लेबाज ने विजयी रन बनाए। डग आउट में बैठकर इस पल का इंतजार कर रहे बांग्लादेशी खिलाड़ी मैदान पर पहुंच गए। कुछ ने मैदान पर छलांग लगाई तो कुछ ने स्टंप उखाड़े लेकिन कुछ खिलाड़ी इस दौरान पिच पर खड़े भारतीय खिलाड़ियों से जा भिड़े। इससे बांग्लादेश की जीत के रंग में भंग पड़ गया। अंत में बांग्लादेश को कप्तानी पारी के बल पर खिताब दिलाने वाले कप्तान अकबर अली को सफाई देनी पड़ी। 

मैच के दौरान अपने तेज गेंदबाज शरीफुल इस्लाम की गेंदबाजी पर फील्डिंग करते हुए बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रमकता दिखा रहे थे और हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाज के लिए कुछ ना कुछ टिप्पणी कर रहे थे। हां तक कि बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद भी इस्लाम को कैमरे के सामने टिप्पणी करते देखे गए। अंत में पिच के करीब जश्न मनाते हुए भारतीय खिलाड़ियों से बांग्लादेशी खिलाड़ियों के भिड़ने के दृश्य भी कैमरे में कैद हो गए। 

 

 

जीत के बाद बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी टीम के खिलड़ियों द्वारा प्रदर्शित आक्रमकता पर अफसोस जताते हुए कहा जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। प्रेस से मुखातिब होते हुए उम्र से कहीं अधिक परिपक्वता दिखाते हुए बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा, 'हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे। मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा। यह सपना पूरा होने जैसा है। हमने पिछले दो साल में बहुत मेहनत की है और यह उसी का नतीजा है।'


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर