सोचा नहीं था किः भारत को हराने में सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले एलेक्स हेल्स ने कही बड़ी बात

India vs England T20 World Cup Semi-Final, Alex Hales post match statement: एडिलेड में इंग्लैंड ने टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम को बुरी तरह रौंदा। इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई। इस जीत के बाद इंग्लैंड के नायक एलेक्स हेल्स ने क्या कुछ कहा, जानिए।

India vs England: Alex Hales
एलेक्स हेल्स  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड टी20 विश्व कप सेमीफाइनल मैच
  • इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई
  • जीत के बाद मैच के हीरो एलेक्स हेल्स ने कहा- सोचा नहीं था कि..

India vs England, T20 World Cup 2022 Semi-Final, Alex Hales post match statement: भारत-इंग्लैंड टी20 विश्व कप 2022 सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में जगह बना ली है। इस जीत के दो हीरो रहे, ओपनर्स जोस बटलर और एलेक्स हेल्स। खासतौर पर हेल्स जिनको उनकी 47 गेंदों में खेली गई नाबाद 86 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। मैच के बाद हेल्स ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

एलेक्स हेल्स ने इस मुकाबले में 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 86 रनों की पारी खेली जिसमें 7 छक्के और 4 चौके शामिल रहे। उनकी इस धमाकेदार पारी के दम पर उन्होंने बटलर के साथ 170 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी भी की। ये टी20 विश्व कप इतिहास की सबसे बड़ी साझेदारी साबित हुई। मैच के हेल्स भी स्तब्ध दिखे क्योंकि वो लंबे समय तक इंग्लिश टीम से बाहर रहे थे और अब विश्व कप में खेलना और फिर सेमीफाइनल का हीरो बनना हैरतअंगेज है।

मैच के बाद हेल्स ने कहा, "ये परफेक्ट पारियों में निश्चित रूप से सबसे ऊपर होगी। बड़ा पल, भारत से विश्व कप के सेमीफाइनल में भिड़ना। खुश हूं कि मैंने ऐसी विशेष पारी खेली। मुझे लगता है कि ये दुनिया के बेस्ट ग्राउंड्स में से एक है। इसकी शॉर्ट स्क्वायर बाउंड्रीज पर शॉट मारना अच्छा लगता है, काफी यादें जुड़ी हैं इस मैदान से।’’

हेल्स ने आगे कहा, "मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं विश्व कप में दोबारा खेल पाऊंगा। और ये मौका मिलना एक खास भावना है। इस देश में मुझे खेलना बहुत पसंद है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर