अकेले पूरी टीम इंडिया को आउट करने वाले एजाज पटेल ने सहवाग पर किया दिलचस्प ट्वीट, जवाब भी आया

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 07, 2021 | 06:19 IST

Ajaz Patel tweets on Virender Sehwag: न्यूजीलैंड के लिए खेलने वाले भारतीय मूल के स्पिनर एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट की पहली पारी में अकेले दम पर भारतीय टीम को ऑलआउट किया। इसके बाद उन्होंने सहवाग को लेकर एक ट्वीट किया जिसका जवाब भी आया है।

Virender Sehwag and Ajaz Patel
वीरेंद्र सहवाग और एजाज पटेल (PTI/AP) 
मुख्य बातें
  • एक पारी में 10 विकेट लेकर छाए एजाज पटेल
  • वीरेंद्र सहवाग को लेकर एजाज पटेल ने किया ट्वीट, याद किया पुराना किस्सा
  • वीरू ने भी दिया ट्वीट का जवाब, एजाज की तारीफ भी की

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टेस्ट में एक पारी में 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल की प्रशंसा की। बाएं हाथ के स्पिनर ने ट्विटर पर सहवाग से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पूर्व में नेट गेंदबाज के रूप में सहवाग ने अपने कार्यकाल के दौरान उन्हें पार्क के बाहर छक्के मारे थे।

एजाज ने कहा, "धन्यवाद वीरेंद्र सहवाग मुझे यह मजेदार कहानी अब भी याद है कि जब मैं नेट बॉलर के रूप में आया था तो ईडन पार्क के आउटर ओवल में आपने मुझे मैदान के बाहर छक्के मारे थे।"

जिस पर सहवाग ने जवाब दिया, "वक्त की आदत है, बदलता जरूर है। आपने मुंबई में जो हासिल किया है वह इतना असाधारण है कि भारत की सीरीज जीत से ज्यादा आपके चर्चे हो रहे हैं। आपके आने वाले दिनों के लिए अधिक सफलता और शुभकामनाएं।"

अब तक 11 टेस्ट में एजाज ने 43 विकेट लिए हैं, जिनमें से 14 विकेट मुंबई टेस्ट के दौरान चटकाए। हालांकि ये मैच भारतीय टीम ने चौथे दिन ही जीत लिया और दो मैचों की इस सीरीज को 1-0  से अपने नाम कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर